अली अब्बास जफर की फिल्म “ब्लडी डैडी” में दिखेंगे शाहिद कपूर

अली अब्बास जफर की फिल्म “ब्लडी डैडी” में दिखेंगे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने जब से कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है, उनकी डिमांड बढ़ गई है। वह कई निर्माताओं-निर्देशकों की पहली पसंद बने हुए हैं। खुद शाहिद भी अब बहुत सूझ-बूझ से कदम बढ़ा रहे हैं। वह अपनी लोकप्रियता से बखूबी वाकिफ हैं। यही वजह है कि निर्देशक अली अब्बास जफर की अगली फिल्म ब्लडी डैडी के लिए वह अच्छी-खासी फीस ले रहे हैं। हालांकि, पहले उन्होंने अपनी फीस में कटौती कर दी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, अली अब्बास जफर की एक एक्शन पैक्ड फिल्म ब्लडी डैडी के लिए शाहिद को पहले 31 करोड़ रुपये मिलने वाले थे। कोरोना महामारी की स्थिति देख उन्होंने उसमें भी कटौती कर ली थी और अब जबकि हालात सुधर रहे हैं और ओमिक्रोन का कहर धीरे-धीरे कम हो रहा है तो शाहिद ने अपनी फीस में इजाफा कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद को इस फिल्म के लिए 38 करोड़ रुपये मिल रहे हैं।

ब्लडी डैडी के लिए शाहिद जितनी रकम चार्ज कर रहे हैं, यह उनकी पिछली फिल्मों से कहीं ज्यादा है। शाहिद ने तय कर लिया है कि वह अपनी फिल्मों की कमाई के हिसाब से फीस तय करेंगे। अभी वह सफलता के रथ पर सवार हैं तो उन्होंने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है। शाहिद इसी रणनीति पर कायम रहना चाहते हैं। वह पूरी कोशिश में हैं कि उनकी आगामी फिल्में सफल हों ताकि उनकी मार्केट वैल्यू प्रभावित ना हो।

शाहिद ने कई निर्माताओं-निर्देशकों संग काम किया, लेकिन उन्हें कभी अली अब्बास जफर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला था, जो एक मशहूर निर्देशक, निर्माता और स्क्रीनराइटर हैं। उन्हें सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।

शाहिद स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। भूषण कुमार की एक्शन फिल्म बुल से भी शाहिद जुड़े हैं। वह नेटफ्लिक्स की ऑपरेशन कैक्टस पर आधाारित एक फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। सुजॉय घोष और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म में भी शाहिद अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं। शाहिद राज और डीके की वेब सीरीज का हिस्सा भी हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.