स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने में सम्मिलित 11 महिलाएं व 02 पुरुषों को किया गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने में सम्मिलित 11 महिलाएं व 02 पुरुषों को किया गिरफ्तार

देहरादून:- एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट देहरादून टीम द्वारा लगातार क्षेत्र में अपने मुखबिर तन्त्रो के माध्यम से पता रसी – सुराग रसी की जा रही थी। कल शाम मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि राजपुर रोड वर्ड ट्रेंड टावर पर स्थित स्पा सेन्टरों पर संचालको द्वारा स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा है।

इस पर टीम द्वारा तत्काल थाना डालनवाला पुलिस व ह्यूमन ट्रैफिकिंग से संबंधित NGO एंपावरिंग पीपल, जिला विधिक प्राधिकरण के सदस्यो को साथ लेकर दिनांक 04/01/23 की शाम को राजपुर रोड पर स्थित *स्पा Castle* पर आकस्मिक दबिश दी तो स्पा के नाम पर स्पा सेन्टर के अंदर अनैतिक देह व्यापार करते पुरूष व महिलाएं पकड़ी गई तथा कई आपत्तिजनक स्थिति एवं सामग्री भी मिली। स्पा की 02 महिला संचालकों सहित कुल 11 महिलाओं और 02 पुरूष ग्राहक कुल 13 लोगो को गिरफ्तार किया गया। विस्तृत पूछताछ में अपराध में संलिप्त स्पा सेंटर के संचालक द्वारा स्पा की आड़ में पहाड़ी व बाहरी राज्यों की महिलाओं के साथ मिलकर अनैतिक देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था।

अभियुक्त गण के विरुद्ध थाना डालनवाला पर अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कराया गया। अभियुक्तगण को न्यायालय पेश किया।

उक्त स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा कराने में कुछ अन्य लोगो का भी नाम प्रकाश में आये है, उन लोगो के विरुद्ध भी कठोर कार्यवाही शीघ्र अमल में लाई जाएगी.

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त
1- कैरोलिन उर्फ नैना मल्होत्रा उम्र 33 वर्ष ( संचालक)
2- फेलेपी पुत्री इटली एडवर्ड निवासी ओल्ड नेहरू कॉलोनी धरमपुर देहरादून, उम्र 23 वर्ष ( प्रबंधक)
व 11 लड़के और लड़कियां अन्य

स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामग्री व धनराशि बरामद की गयी है।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *