देहरादून में 11 नवंबर से आयोजित हो रही 3 दिवसीय ट्रेवल एंड टूरिज्म प्रदर्शनी

देहरादून में 11 नवंबर से आयोजित हो रही 3 दिवसीय ट्रेवल एंड टूरिज्म प्रदर्शनी

देहरादून:- दून में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय ट्रेवल एंड टूरिज्म प्रदर्शनी का 11 नवंबर से आगाज होगा। सुभाष रोड स्थित पैसिफिक होटल में आयोजित होने वाली प्रदर्शनी में कई राज्य के पर्यटन बोर्ड, अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन संगठन, होटल व्यवसायी, ट्रैवल एजेंट और टूर ऑपरेटर प्रतिभाग करेंगे।

प्रदर्शनी का उद्देश्य यात्रा और पर्यटन उद्योग को पुनर्जीवित करना है। विशेष रूप से यात्रा, टूर और हॉलिडे पैकेज का अनूठा जोड़ है, जिसकी विस्तार में लोगों को जानकारी देना है। पर्यटन विभाग की ओर से प्रदर्शनी में प्रदेश के अनूठे पर्यटन स्थल और आकर्षक पैकेज की जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी। तीन दिवसीय कार्यक्रम का उद्देश्य पर्यटकों और पर्यटन से जुड़े कारोबारियों को विभिन्न माध्यमों के बारे में जानकारी देना है, जो उत्तराखंड आने पर उनकी मदद कर सकते हैं।

यह प्रदर्शनी पर्यटकों को विभिन्न आकर्षक पैकेज और अनूठे पर्यटन स्थलों से रूबरू कराएगी। इस तरह के आयोजन प्रदेश में आने वाले ट्रेवल ट्रेड समुदाय के लिए नई उम्मीद लेकर आता है। जिसका सीधा सकारात्मक असर प्रदेश के पर्यटन कारोबार पर देखने को मिलेगा। इसके अलावा प्रदर्शनी में लोगों को उत्तराखंड और आसपास के शहरों के ट्रैवल एजेंटों, टूर ऑपरेटरों को आकर्षित करना है। प्रदर्शनी का शुभारंभ 11 नवंबर सुबह 11.00 बजे होगा।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *