प्रदेश मुख्यालय में 10 मार्च को होने वाली मतगणना को लेकर एक कंट्रोल रूम स्थापित किया, जिसकी जिम्मेदारी कांग्रेस प्रदेश मीडिया कमेटी के चेयरमैन राजीव महर्षि को दी गई

प्रदेश मुख्यालय में 10 मार्च को होने वाली मतगणना को लेकर एक कंट्रोल रूम स्थापित किया, जिसकी जिम्मेदारी कांग्रेस प्रदेश मीडिया कमेटी के चेयरमैन राजीव महर्षि को दी गई

देहरादून: कांग्रेस जोर-शोर से मतगणना की तैयारियों में जुटी हुई है। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 का रिजल्ट 10 मार्च को आएगा। मतगणना को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश मुख्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित किया है। सभी राजनीतिक पार्टियां 10 मार्च को आने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के रिजल्ट की तैयारियों में जुटी हुई हैं। कांग्रेस ने प्रदेश मुख्यालय में 10 मार्च को होने वाली मतगणना को लेकर एक कंट्रोल रूम भी स्थापित किया है। कंट्रोल रूम की जिम्मेदारी कांग्रेस प्रदेश मीडिया कमेटी के चेयरमैन राजीव महर्षि को दी गई है।

कांग्रेस के बड़े नेताओं ने बताया कि पार्टी के पदाधिकारियों को पूरे राज्य के विधानसभा चुनाव की सूचना एकत्रित करने की जिम्मेदारियां भी सौंपी गई हैं। इसमें संगठन महामंत्री मथुरा दत्त जोशी, मीडिया कमेटी के चेयरमैन राजीव महर्षि, गढ़वाल मंडल की मीडिया प्रभारी गरिमा दसौनी, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता डॉ आरपी रतूड़ी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के सोशल मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह कौशल, सदस्यता अभियान के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह भंडारी, रिसर्च विभाग के प्रेम बहुखंडी, प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र, पौराणिक संवर्धन विभाग के अध्यक्ष नरेशानंद नौटियाल, प्रदेश सचिव परिणिता बडोनी, प्रदेश सचिव शांति रावत और प्रदेश सचिव विशाल मौर्य को विधानसभा चुनाव की सूचना एकत्रित करने का दायित्व सौंपा गया है।

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि का कहना है कि मतगणना पर नजर रखी जाएगी। इसके साथ ही जो सूचनाएं प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आएंगी, उनका आकलन किया जाएगा।इन तमाम चीजों को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व में एक कंट्रोल रूम स्थापित किया जा रहा है। कंट्रोल रूम पूरी तरह से आधुनिक तकनीक पर आधारित रहेगा।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.