राजनीति

सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में ‘भूख हड़ताल’ पर बैठेंगे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता

नई दिल्ली:- दिल्ली की मुख्यमंत्री सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली सरकार के सभी मंत्री, विधायक, सांसद 7 अप्रैल को जंतर-मंतर पर सामूहिक उपवास रखेंगे। वहीं इसको लेकर दिल्ली सरकार के मंत्री और AAP नेता गोपाल राय ने लोगों से अपील की है कि जो लोग CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ हैं और लोकतंत्र को बचाना चाहते हैं, वे भी अपने घरों, गांवों, ब्लॉकों पर ‘सामूहिक उपवास’ कर सकते हैं।

बुधवार को गोपाल राय ने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर प्रेस कॉफ्रेंस किया और कहा कि फर्जी आरोपों के आधार पर एक-एक करके AAP के नेताओं को गिरफ्तार करवाया गया। कल सुप्रीम कोर्ट से संजय सिंह को जमानत मिलने के बाद स्पष्ट है कि जो बात कही जा रही थी कि बिना किसी सबूत और प्रमाण के झूठे आरोप लगाकर यह गिरफ्तारी हुई है और कल सुप्रीम कोर्ट में यह सच सामने आ गया है।

प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान गोपाल राय ने इस बात की जानकारी दी कि 7 अप्रैल को देशभर में आप के नेता सामूहिक उपहास रखेंगे। ये उपवास CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में होगा जिसमें की AAP के सभी मंत्री, विधायक, सांसद और पार्टी नेता भाग लेंगे.इस बात की जानकारी देते हुए गोपाल राय ने लोगों से ये अपील की जो लोग CM अरविंद केजरीवाल को बचाना चाहते हैं। वे सब अपने घरों, गांवों, ब्लॉकों पर ‘सामुहिक उपवास’ कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *