अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की ऊर्जा और उत्साह वास्तव में प्रेरणादायक है: अभिनेता अर्जन बाजवा

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की ऊर्जा और उत्साह वास्तव में प्रेरणादायक है: अभिनेता अर्जन बाजवा

मुंबई: वेब सीरीज बेस्टसेलर में दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिर से काम करने वाले अभिनेता अर्जन बाजवा का कहना है कि वरिष्ठ अभिनेता की ऊर्जा और उत्साह वास्तव में प्रेरणादायक है।

अर्जन ने बताया कि मैंने उनकी विनम्रता पर ध्यान दिया है। वह एक सुपरस्टार हैं, एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता हैं और हम सभी उन्हें जानते हैं। उन्होंने वह सब कुछ हासिल किया है जो एक अभिनेता चाहता है। लेकिन सेट पर, वह हमेशा समय पर आते है और उनका उत्साह न्यूकमर की तरह होता है, जैसे कि यह उनकी पहली फिल्म है। यह मेरे रोंगटे खड़े कर देता है। मुझे लगता है कि यही कारण है कि ये अभिनेता आइकन बन जाते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि एक हम लोग है,जो सफल हो जाते हैं, तो सोचते हैं कि हम यह सब जानते हैं और हम जो कुछ भी करते हैं उसमें कुछ भी गलत नहीं हो सकता है। लेकिन जब हम मिथुन दा जैसे अभिनेता को देखते हैं जो हमेशा सुधार करने और चीजों को बदलने के लिए तैयार रहते हैं। बिना किसी झिझक के।

शो बेस्टसेलर रवि सुब्रमण्यम द्वारा लिखित एक किताब का रूपांतरण है, जिसका नाम द बेस्टसेलर शी वॉट्ट है। शो का निर्देशन मुकुल अभ्यंकर ने किया है। अर्जन ने पहले मणिरत्नम निर्देशित गुरु में मिथुन के साथ काम किया था। यह पूछे जाने पर कि वह मिथुन के साथ ऑफ-कैमरा किस तरह की बातचीत करते थे, अर्जन ने कहा कि ज्यादातर उनके करियर, शुरूआती दिनों और फिल्मों, अभिनय और हमारी तरह की चैट के बारे में। एक बार मैंने उनके पहले के एक विज्ञापन का स्क्रीनशॉट लिया था, और उनके साथ साझा किया था।

उनके चेहरे पर एक त्वरित मुस्कान थी और उन्होंने मुझसे कहा कि आरे! ये तुझे कहां से मिल गया, बहुत पुरानी बात है ये। फिर वह हमें कहानी बताने लगे थे। कि कैसे जापानी कंपनी पैनासोनिक भारत आई, उनसे मिली और वह पैनासोनिक इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बने।

शो बेस्टसेलर में श्रुति हसन, गौहर खान, सत्यजीत दुबे भी शामिल हैं। यह सीरीज 18 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.