अभिनेता रणबीर कपूर ने अपने पिता दिवंगत ऋषि कपूर की आगामी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के संबंध में अपने प्रशंसकों के लिए एक दिल छू लेने वाला संदेश शेयर किया

अभिनेता रणबीर कपूर ने अपने पिता दिवंगत ऋषि कपूर की आगामी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के संबंध में अपने प्रशंसकों के लिए एक दिल छू लेने वाला संदेश शेयर किया

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में अपने पिता दिवंगत ऋषि कपूर की आगामी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के संबंध में अपने प्रशंसकों के लिए एक दिल छू लेने वाला संदेश शेयर किया है। यह फिल्म ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है और रणबीर ने स्पेशल वीडियो के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ बात करने के लिए कुछ समय निकाला और इस बारे में बात की कि यह फिल्म उनके पिता के दिल के बहुत करीब है। एक वीडियो में रणबीर ने खुलासा किया कि कैसे उनके पिता, जो जीवन और सकारात्मकता से भरे हुए थे, उनकी तबीयत बिगडऩे के बावजूद हर कीमत पर फिल्म को पूरा करना चाहते थे।

अभिनेता ने वीडियो में कहा कि ऋषि कपूर के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद फिल्म के निर्माताओं ने वीएफएक्स ट्राइ किया और बिना किसी लुक के रणबीर को प्रोस्थेटिक्स के जरिए फिल्म को पूरा करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा न हो सका। यह अनुभवी अभिनेता परेश रावल थे, जिन्होंने ऋषि कपूर के आखिरी परफॉर्मेंस को एक निष्कर्ष तक पहुंचाया और इसके लिए रणबीर कपूर उनके हमेशा आभारी रहेंगे।

वीडियो में रणबीर अपने पिता के एक डायलॉग का जिक्र करते हुए कहते हैं, आपने सुना होगा कि द शो मस्ट गो ऑन, लेकिन मैंने पापा को अपनी जिदंगी जीते देखा है। शर्माजी नमकीन हमेशा मेरे पिता की सबसे प्यारी यादों में से एक रहेगी। यह कुछ ऐसी फिल्म है जो उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाएगी।

उन्होंने दर्शकों से फिल्म के लिए अपने प्यार की बौछार करने का आग्रह किया, जैसे उन्होंने हमेशा ऋषि कपूर के लिए किया और उनसे गुरुवार को रिलीज होने वाले फिल्म के ट्रेलर को देखने का अनुरोध किया। शर्माजी नमकीन रिटायर हुए एक व्यक्ति के जीवन पर आधारित है, जिसे एक धमा-चौकड़ी मचाने वाले महिलाओं के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद समझ आता है कि उसमें कुकिंग करने का कितना जुनून है।

हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित फिल्म में दिवंगत ऋषि कपूर और परेश रावल हैं। साथ ही जूही चावला, सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार भी फिल्म में हैं। फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को प्राइम वीडियो पर होगी।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.