इंस्टाग्राम पर एक्सरसाइज करते हुए दिखी अभिनेत्री मंदिरा बेदी

इंस्टाग्राम पर एक्सरसाइज करते हुए दिखी अभिनेत्री मंदिरा बेदी

ओमिक्रोम संस्करण के प्रसार के बीच कई राज्यों में बढ़ती कोविड-19 संख्या ने स्पा और रेस्तरां जैसे सार्वजनिक स्थानों को बंद कर दिया है। जिम भी बंद होने से लोगों को होम वर्कआउट पर लौटना पड़ रहा है और बॉलीवुड अदाकारा मंदिरा बेदी के अलावा और किससे प्रेरणा लेनी है।

फिटनेस के मानक स्थापित करते हुए, मंदिरा ने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने पिंडली की फटी हुई मांसपेशियों और टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया। मंदिरा ने अपना मंगलवार का प्लैंक सत्र साझा किया था और यह सटीक फिटनेस प्रेरणा है जिसे हमें अपने कार्यदिवस के ब्लूज़ को दूर करने की आवश्यकता है।

मंदिरा ने अपने वर्कआउट रूटीन से एक तस्वीर साझा की, जिससे प्रशंसकों को उनके मजबूत व्यायाम सत्र की एक झलक मिली। स्नैप में अभिनेता को तख़्त खेल, लेकिन एथलेटिक पहनने के खेल में, एक स्ट्रैपी क्रॉप टॉप, शॉर्ट्स, स्नीकर्स और एक काली टोपी की एक जोड़ी में दिखाया गया था।

उन्होंने अपने लुक को एक्सेसराइज करने के लिए फिटनेस वॉच भी पहनी थी। तख्तों को करते समय, शरीर के वजन को योग चटाई और पैर की उंगलियों पर फैलाए गए अग्रभागों पर संतुलित करना होता है। अपने पोस्ट के माध्यम से, मंदिरा ने जबड़ा गिरा दिया क्योंकि उसने एक साफ तख़्त मुद्रा खींची। अपनी बुद्धि को प्रदर्शन पर रखते हुए, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, प्लांक यू वेरी मच।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.