अभिनेत्री यामी गौतम की फिल्म ए थर्सडे 17 फरवरी को रिलीज होगी

अभिनेत्री यामी गौतम की फिल्म ए थर्सडे 17 फरवरी को रिलीज होगी

मुंबई: अभिनेत्री यामी गौतम आने वाले दिनों में एक से बढक़र एक फिल्मों में नजर आएंगी। ए थर्सडे भी उनकी आने वाली बहुचर्चित फिल्मों में शुमार है। उनकी इस फिल्म से जुड़ीं कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है, जिसके बाद यामी के प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। जल्द ही इस फिल्म का प्रमोशन शुरू होगा। फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि निर्माताओं ने ए थर्सडे की रिलीज डेट फाइनल कर दी है। यह 17 फरवरी को दर्शकों के बीच आएगी। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अगले हफ्ते से फिल्म के प्रमोशन का काम शुरू होगा। इस फिल्म में डिंपल कपाडिय़ा और नेहा धूपिया भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। रॉनी स्क्रूवाला इस फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म का निर्देशन ब्लैंक के निर्देशक बहजाद खांबटा ने किया है।

इस फिल्म की कहानी नैना जायसवाल नाम की एक प्लेस्कूल टीचर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 16 बच्चों को बंधक बना लेती है। मीडिया और पुलिस नैना को घेर लेती है और उससे सवाल पूछ पूछकर उसे तोड़ देती है। अब नैना को बच्चे कैसे मिलते हैं और क्या उसी ने ही उन्हें अगवा किया है? इन्हीं सवालों का जवाब यह फिल्म आपको देगी। यामी अपने करियर में पहली बार किसी फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभाने जा रही हैं। यामी को आखिरी बार हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस में देखा गया था। खास बात यह है कि उनकी ये फिल्म भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। फिल्म में यामी के साथ जैकलीन फर्नांडिस, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर नजर आए थे।

यामी ने हमेशा पर्दे पर कुछ रोमांचक किरदार निभाने की कोशिश की है। वह आगे भी ऐसा ही करती नजर आएंगी। दर्शक उन्हें आने वाले वक्त में फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल निभाते देखेंगे। दर्शक फिल्मों में यामी को एक दिलचस्प साइकोलॉजिकल थ्रिलर से लेकर सामाजिक रूप से महत्वपूर्ण मुद्दों पर आवाज उठाते हुए देखेंगे। उम्मीद है कि वह अपने इन खास किरदारों के जरिए समाज में एक नई तरह की बहस और चर्चाओं को जन्म देंगी। यामी जल्द ही पिंक के निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म लॉस्ट में नजर आएंगी। इसमें वह क्राइम रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगी। वह अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री निमरत कौर के साथ फिल्म दसवीं में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में यामी एजुकेशन सिस्टम पर बात करती दिखेंगी। सोशल ड्रामा फिल्म यामी ओह माय गॉड 2 भी उनके खाते से जुड़ी है। चोर निकल के भागा और रात बाकी जैसी फिल्मों में भी वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.