पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन को 100 करोड़ में ऑफर हुई एटली की फिल्म

पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन को 100 करोड़ में ऑफर हुई एटली की फिल्म

इन दिनों साउथ में जिस अभिनेता की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह हैं अल्लू अर्जुन। पुष्पा उनके लिए मील का पत्थर साबित हुई है। इसके जरिए वह ना सिर्फ साउथ, बल्कि बॉलीवुड में भी लोकप्रिय हो गए हैं। फिल्म से अल्लू के स्टाइल से लेकर उनके डॉयलाग तक लोग कॉपी कर रहे हैं। अब इस कामयाबी के बाद अल्लू को निर्देशक एटली की अगली फिल्म के लिए भारी-भरकम रकम ऑफर की गई है।

पुष्पा के बाद अल्लू की झोली में कई बड़ी फिल्में आ गिरी हैं। इतना ही नहीं उन्हें इन फिल्मों के लिए मोटी रकम भी दी जा रही है।

रिपोर्टों के मुताबिक, वह अब साउथ के मशहूर निर्देशक एटली के साथ मिलकर काम करने वाले हैं। एटली ने अपनी अगली फिल्म के लिए अल्लू से संपर्क किया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस प्रोजेक्ट के लिए अल्लू को 100 करोड रुपये की फीस ऑफर की गई है। अपने शानदार निर्देशन के लिए मशहूर एटली थेरी, मार्सल और बिजिल जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म राजा रानी के लिए विजय अवॉर्ड अपने नाम कर लिया था। ऐसे में अल्लू और एटली की जोड़ी बेशक बेहतरीन साबित होगी।

एटली बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर भी एक फिल्म बनाने वाले हैं, जो लंबे समय से चर्चा में है। शाहरुख और एटली अपने करियर में पहली बार एक-दूसरे के साथ काम करने को बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म में एटली ने शाहरुख के साथ साउथ की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा को कास्ट किया है। खास बात यह है कि इसके जरिए एटली पहली बार किसी हिंदी फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं। फिल्म का संगीत एआर रहमान दे रहे हैं।

पुष्पा 17, दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में नजर आए, वहीं इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। फिल्म में अपने दमदार डायलॉग, शानदार एक्टिंग और डांस मूव्स से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले अल्लू देशभर में चर्चा में आ गए हैं। पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर चुकी है।

मुख्य अभिनेता के रूप में अल्लू ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म गंगोत्री से की थी। हालांकि, 2004 में आई फिल्म आर्या के बाद उन्होंने पीछे मुडक़र नहीं देखा। अल्लू की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमलो ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था। शहजादा नाम से उनकी इस फिल्म का हिंदी रीमेक बन रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे। अल्लू अपनी कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.