मनोरंजन

कियारा-सिद्धार्थ के ब्रेकअप के बाद, मूवी के सेट पर फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी बीते शनिवार से बहुत चर्चाओं में बनी रहती है। खबरें उठ रही हैं कि कियारा-सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि, इन सब अफवाहों पर दोनों स्टार्स ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं हो पाई है, लेकिन उनके फैंस जरूर असमंजस में पड़ चुके है। इन सब खबरों के बीच कियारा आडवाणी को हाल ही में मूवी के सेट पर स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां से उनकी फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच वह पिंक ब्लेजर के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में बहुत बोल्ड और गॉर्जियस नजऱ आ रही है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पहन रखी है। कानों में गोल्डन इयररिंग्स और लो पोनी से कियारा ने अपने लुक को पूरा कर रखा है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। कैमरे के सामने सेट पर कियारा मस्तमौला सी पोज देती हुई दिखाई दे रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी मूवी शेरशाह में एक साथ दिखाई दी।

इस मूवी के उपरांत दोनों के लिंकअप की खबरें सुनने के लिए मिलने लगी थी। दोनों को कई जगह एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। हालांकि तीन वर्ष तक रिलेशन में रहने के उपरांत अब कपल के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ चुके है। वहीं कियारा आडवाणी की अपकमिंग मूवी के बारें में बात की जाए तो उनके पास भूल भुलैया 2, फिल्म जुग जुग जियो, गोविंदा नाम मेरा और आरसी 15 जैसी फिल्में लाइन में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *