रुद्र के सभी एपिसोड 4 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले हैं

रुद्र के सभी एपिसोड 4 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले हैं

मुंबई: बॉलीवुड की फिल्मों में धाक जमाने के बाद अजय देवगन डिजिटल डेब्यू को लेकर तैयार हैं। वह वेब सीरीज रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस से अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे। अब मेकर्स ने इस सीरीज का नया ट्रेलर जारी कर दिया है। इसमें अजय एक पुलिस वाले के किरदार में जलवा बिखरते हुए नजर आए हैं। उनका डायलॉग भी दर्शकों को पसंद आ रहा है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने रुद्र का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हॉटस्टार ने अपने पोस्ट में लिखा, हर अपराधी का दु:स्वप्न सच होने वाला है। अंधेरे के छोर पर हमारे पास आपके लिए एक सीट है। क्या आप इसके लिए तैयार हैं? रुद्र के सभी एपिसोड 4 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले हैं। अजय ने भी ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, अंधेरे से घिरा, मैं न्याय को प्रकाश में लाने के लिए तैयार हूं।

इस सीरीज में अजय ने एसीपी रुद्र वीर का किरदार निभाया है। वह अपने तरीके से अपराधियों से मुकाबला करते हैं। सीरीज के डायलॉग काफी मजेदार लग रहे हैं। ट्रेलर में एक जगह अजय कहते हैं, हर चुतिए को लगता है कि वह चुतिया नहीं है, जब तक कि उसका बाप उसके सामने नहीं आ जाता। अजय एक ग्रे कैरेक्टर में दिखे हैं। वह अपराधियों की गुत्थी को सुलझाने के लिए क्रिमिनल की तरह अपना आइडिया बनाते दिखे हैं।

रुद्र के ट्रेलर में कहानी से पर्दा नहीं उठाया गया है, लेकिन इसकी कहानी काफी रहस्यमयी लगती है। इसमें सस्पेंस, ड्रामा और कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। राशि अजय की दोस्त की भूमिका में नजर आई हैं। राशि और अजय की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री अच्छी लगी है। दोनों की नजदीकियां भी दिखी हैं। ईशा देओल ने अजय की पत्नी का किरदार निभाया है। अजय एक जगह अपनी शादी को भी जुमला बताते हुए दिखे हैं।

अब कहानी क्या करवट लेगी, यो तो सीरीज देखने के बाद पता चलेगा। अजय हमेशा की तरह अपने किरदार में डूबे नजर आए। राशि ने भी अपनी उपस्थिति का एहसास कराया है। ट्रेलर में ईशा की छोटी-सी झलक दिखी। सभी कलाकारों का अभिनय उम्दा लगा।

राजेश मापुसकर ने अजय की डेब्यू वेब सीरीज का निर्देशन किया है। इससे पहले राजेश ने फरारी की सवारी और वेंटिलेटर जैसी फिल्मों का सफल निर्देशन किया है। सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से किया गया है। रुद्र ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर की हिन्दी रीमेक है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.