टोंस नदी में समाई अल्टो कार व चालक नवीन शर्मा का शव बरामद

टोंस नदी में समाई अल्टो कार व चालक नवीन शर्मा का शव बरामद

देहरादून:-  थाना त्यूनी क्षेत्र में बीते 10 अगस्त को ग्राम अणु से 01kM आगे ऑल्टो 800 वाहन संख्या HP63D0587 200 मीटर नीचे टोंस नदी में समा गया था जिसमें चालक नवीन शर्मा पुत्र अमीर चंद शर्मा निवासी ग्राम धगोली पोस्ट ऑफिस कांथली तहसील चिडगांव जिला शिमला हिमाचल प्रदेश टोंस नदी के तेज बहाव में समा गया था.

घटना के बाद लापता वाहन व चालक नवीन शर्मा उपरोक्त की एसडीआरएफ/ एनडीआरए व थाना त्यूणी पुलिस द्वारा खोजबीन व तलाश की जा रही थी किंतु नदी का जल स्तर अधिक होने के कारण सर्च रेश्क्यू अभियान के दौरान वाहन तथा चालक का कोई पता नहीं लग पाया।

घटना के बाद से स्थानीय त्यूणी पुलिस द्वारा लगातार नदी किनारे निगरानी की जा रही थी, जिस पर आज दिनांक 10 सितंबर घटनास्थल के करीब 100 मीटर आगे टौंस नदी में एक वाहन दिखाई दिया। पुलिस मौके पर पहुंची तो उक्त वाहन, दुर्घटनाग्रस्त वाहन होना पाया गया। वाहन चालक नवीन शर्मा की तलाश हेतू एसडीआरएफ की गोताखोर टीम को डाकपत्थर से मौके पर बुलाया गया, एसडीआरएफ टीम के साथ स्थानीय पुलिस व प्रशासन द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से नदी में फंसे वाहन को रस्सियों की सहायता से किनारे लाकर तलाश की गई तो उक्त उक्त वाहन में चालक का शव गाड़ी में फंसा हुआ मिला, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद आयरन कटर की सहायता से वाहन को दो हिस्सों काटकर बाहर निकाला गया.

बरामद शव की शिनाख्त परिजनों द्वारा नवीन शर्मा पुत्र अमीर चंद शर्मा निवासी ग्राम धगोली पो0ओ0 कांथली तहसील चिडगांव जिला शिमला हिमाचल प्रदेश उम्र 33 वर्ष के रूप में की गई। मौके पर शब का रेस्क्यू कर पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए पीएचसी त्यूनी भेजा गया है।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.