अंकिता भंडारी हत्याकांड- मामले में सीबीआइ जांच की मांग को लेकर श्रीकोर्ट पौड़ी गढ़वाल से चली तिरंगा यात्रा

अंकिता भंडारी हत्याकांड- मामले में सीबीआइ जांच की मांग को लेकर श्रीकोर्ट पौड़ी गढ़वाल से चली तिरंगा यात्रा

ऋषिकेश: वनन्तरा रिसॉर्ट हत्‍याकांड के मामले में सीबीआइ जांच की मांग को लेकर श्रीकोर्ट पौड़ी गढ़वाल से चली तिरंगा यात्रा वनन्तरा रिसॉर्ट तक पहुंचेगी। उसे लेकर पौड़ी जनपद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। रिसॉर्ट सहित आसपास क्षेत्र में भारी पुलिस और पीएसी की तैनाती की गई है। यात्रा मार्ग पर बड़ी संख्या में पूरे दिन पुलिस बल तैनात हैं। तिरंगा यात्रा मंगलवार सुबह 11 बजे वनन्तरा रिसॉर्ट पहुंचेगी।

बड़ी संख्या में पुलिस और पीएसी बल तैनात

उत्तराखंड की बेटी को न्याय दिलाने के लिए सीबीआइ जांच की मांग को लेकर विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग डोब श्रीकोट पौड़ी गढ़वाल गांव पहुंचे। सोमवार सुबह युवती के माता-पिता से मुलाकात करने के बाद तिरंगा यात्रा ऋषिकेश के लिए रवाना हुई। यात्रा के यहां सुबह 11 बजे पहुंचने की सूचना को लेकर पौड़ी जनपद सहित देहरादून जनपद का पुलिस प्रशासन पूरे दिन अलर्ट नजर आया। विशेष रुप से वनन्तरा रिसॉर्ट क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस और पीएसी बल तैनात किया गया है। इसके अतिरिक्त एम्स के समीप बैराज तिराहा में भी भारी फोर्स की तैनाती की गई। ऋषिकेश से होकर यह यात्रा वनन्तरा रिसॉर्ट तक पहुंचनी है। लक्ष्मण झूला के थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं ने बताया कि संबंधित क्षेत्र में डेढ़ प्लाटून पीएसी और थाने का स्टाफ तैनात किया गया है।

शांतिपूर्ण तरीके से वनन्तरा रिसॉर्ट के लिए रवाना होगी यात्रा

सोमवार सुबह दस बजे से ही सभी जगह ड्यूटी लगा दी गई थी। कोतवाली पुलिस की ओर से भी बैराज और उसके आसपास क्षेत्र में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई। तिरंगा यात्रा से जुड़े जितेंद्र पाल पाठी ने बताया कि श्रीनगर से यहां तक पहुंचने में रात हो गई। जिस कारण अब तिरंगा यात्रा मंगलवार को हरिद्वार मार्ग पर चल रहे युवा न्याय संघर्ष समिति के धरना स्थल पर पहुंचेगी। जहां से शांतिपूर्ण तरीके से वनन्तरा रिसॉर्ट के लिए रवाना होगी। जहां उत्तराखंड की बेटी को श्रद्धांजलि देते हुए इस मामले में सीबीआइ जांच कराने और वीआइपी के नाम के सार्वजिनक करने की मांग की जाएगी।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *