एक और कुख्यात वांछित इनामी गैंगस्टर एसटीएफ की गिरफ्त में, अब तक 6 कुख्यात गैंगस्टर की गिरफ्तारी

एक और कुख्यात वांछित इनामी गैंगस्टर एसटीएफ की गिरफ्त में, अब तक 6 कुख्यात गैंगस्टर की गिरफ्तारी

देहरादून:- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, एसटीएफ आयुष अग्रवाल के द्वारा एसटीएफ का पदभार संभालते ही इनामी एवं वांछित अपराधियों के साथ-साथ संगठित गिरोह के अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के अपने इरादे स्पष्ट कर दिए गए थे और इस हेतु व्यापक कार्ययोजना बना कर तैयार की गई है। जिसके अंतर्गत कई वर्षो से कुख्यात वांछित अपराधियों को चिन्हित हुए उनकी सूची तैयार की गई और सिलसिलेवार उनकी गिरफ्तारी हेतु अपनी सभी टीमों को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में दविश देने हेतु रवाना किया गया है। जिसका परिणाम है की अभी तक 6 कुख्यात गैंगस्टर अपराधी एस टी एफ की गिरफ्त में आ चुके हैं।

इसी क्रम में आज पुलिस अधीक्षक एसटीएफ चंद्र मोहन सिंह द्वारा बताया गया की हमारी एस. टी.एफ. की एक टीम को सूचना प्राप्त हुई की थाना कनखल से शातिर गो–तस्कर इकराम उर्फ लाला जो कि 10,000 का इनामी है, पिछले कई समय से जनपद हरिद्वार से वांछित चल रहा है, सहारनपुर में रह रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार द्वारा इसकी गिरफ्तारी हेतु ₹10000 इनाम की घोषणा की गई थी।
उक्त सूचना के क्रम में एसटीएफ की टीम द्वारा सहारनपुर जनपद में भिन्न-भिन्न स्थानों में इसकी गिरफ्तारी हेतु दबिश दी गई,जिसके परिणाम स्वरूप खाता खेड़ी सहारनपुर से दिनाँक 3/12/22 की देर रात इस अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है।

गिरफ्तार अपराधी का नाम

इकराम उर्फ लाला
पुत्र इस्लाम उम्र 45
ग्राम चांदपुर थाना गागालेड़ी
जिला सहारनपुर

ईनाम — 10000 का इनामी गैंगस्टर।

अपराधिक इतिहास

अभियुक्त शातिर पशु तस्कर है जिसके खिलाफ सहारनपुर, हरियाणा, हरिद्वार में कई पशु चोरी एवं गो–तस्करी के आपराधिक मामले दर्ज हैं

पुलिस टीम 1
इंस्पेक्टर अबुल कलाम
Si यादवेंद्र बाजवा
Si दिलवर नेगी
कॉन्स्टेबल संजय
कॉन्स्टेबल महेंद्र नेगी
कॉन्स्टेबल वृजेन्द्र चौहान
कॉन्स्टेबल मोहन असवाल

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *