ए.आर.रहमान की पहली फीचर फिल्म ले मस्क फिल्म के कान एक्सआर प्रोग्राम में वल्र्ड प्रीमियर होगा

ए.आर.रहमान की पहली फीचर फिल्म ले मस्क फिल्म के कान एक्सआर प्रोग्राम में वल्र्ड प्रीमियर होगा

ग्रैमी विजेता भारतीय संगीतकार ए.आर.रहमान की पहली फीचर फिल्म ले मस्क फिल्म के कान एक्सआर प्रोग्राम में वल्र्ड प्रीमियर होगा। 36 मिनट की फिल्म को एक सिनेमाई संवेदी अनुभव के रूप में बनाया गया है जिसमें आभासी वास्तविकता को शामिल किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह राजकुमारी और संगीतकार जूलियट मेर्डिनियन की जीवनी पर है जो अनाथ होने के 20 साल बाद, उन पुरुषों की तलाश करती है जिन्होंने उसके जीवन को बदलकर रख दिया था। रहमान ने कहानी को अपनी पत्नी सायरा के एक मूल विचार से विकसित किया है।

वे इत्र के लिए प्यार साझा करते हैं और इमर्सिव सिनेमा में एक कथा उपकरण के रूप में सुगंध को नियोजित करना चाहते हैं। रहमान ने इसकी पटकथा लिखी है। रहमान ने कहा कि ले मस्क को दुनिया भर में सहयोगियों के साथ बनाने में कई साल लग गए। हमने एक अभूतपूर्व, सूक्ष्म संवेदी सिनेमाई अतियथार्थवाद बनाने का लक्ष्य रखा था। एक फीचर-लेंथ सिनेमा वीआर अनुभव बनाना जो कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाता है, एक मार्गदर्शक था। सुगंध और संगीत एक साथ दर्शकों के लिए एक अलग अनुभव होगा। कलाकारों में मुनिरीह ग्रेस और मरियम जोहराबयान के साथ नोरा अर्नेजेडर और गाइ बर्नेट मुख्य भूमिकाओं में हैं। कान एक्सआर, कान फिल्म मार्केट का एक कार्यक्रम है जो इमर्सिव तकनीकों और सिनेमैटोग्राफिक सामग्री को समर्पित है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.