अरविन्द केजरीवाल- छह और सात फरवरी को आयेंगे उत्तराखंड

अरविन्द केजरीवाल- छह और सात फरवरी को आयेंगे उत्तराखंड

उत्तराखंड:- विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर है। सभी पार्टी चुनावो को लेकर चुनावी प्रचार प्रसार में लगे है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल छह व सात फरवरी को चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड आ रहे हैं। वह हरिद्वार में चुनाव प्रचार करेंगे। छह फरवरी को आप अपना चुनावी घोषणा पत्र भी जारी सकती है।

अब तक छह बार राज्य में आ चुके हैं केजरीवाल
चुनावी घोषणा के बाद केजरीवाल का उत्तराखंड का यह पहला दौरा होगा। हालांकि इससे पहले वे छह दौरे कर चुके हैं। जिसमें उन्होंने सत्ता में आने पर पांच वादों की गारंटी दी है। जिसमें हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली, बेरोजगार युवाओं को रोजगार, महिलाओं को एक हजार की सहायता राशि, मुफ्त तीर्थ यात्रा, शहीदों के परिजनों को एक करोड़ की आर्थिक सहायता देने की गारंटी दी है।

आप की योजनाओं की कॉपी है कांग्रेस का घोषणापत्र -प्रवीण 
आम आदमी पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी प्रवीण कुमार ने कांग्रेस के घोषणापत्र को आप की योजनाओं का कॉपी पेस्ट बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले 20 वर्षों में 10 वर्ष कांग्रेस ने शासन किया है। कांग्रेस आज स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र में 200 यूनिट फ्री बिजली और 500 रुपये में रसोई गैस सिलिंडर की बात कर रही। कांग्रेस भी उत्तराखंड में केजरीवाल मॉडल लाना चाहती है। देवभूमि की जनता समझदार है। उत्तराखंड में जब आम आदमी पार्टी मैदान में है तो जनता डुप्लीकेट क्यों चुनेंगी।

पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश सह प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस के स्वघोषित मुख्यमंत्री के उम्मीदवार हरीश रावत ने कहा था की एक साल में एक लाख रोजगार संभव नहीं है। अब कांग्रेस चार लाख रोजगार कैसे पैदा करेगी। उन्होंने कहा कि देवभूमि की जनता को कांग्रेस पर विश्वास नहीं है। इस अवसर पर संजय सैनी, जिला प्रवक्ता हेमा भंडारी, जिला मीडिया सह प्रभारी अनिल सती मौजूद रहे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.