राष्ट्रीय

बापू हमेशा ग्रामीण विकास, आत्मनिर्भर गांवों की बात करते थे: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

गुजरात: भाजपा ने पांच में से चार राज्यों में प्रचंड जीत दर्ज की है। इसके अगले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए। दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी यहां साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरुआत करेंगे। सबसे पहले उन्होंने मेगा रोड शो किया। इसके बाद उन्होंने गुजरात पंचायत महासम्मेलन को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि गुजरात बापू और सरदार वल्लभ भाई पटेल की भूमि है। बापू हमेशा ग्रामीण विकास, आत्मनिर्भर गांवों की बात करते थे। आज जब हम ‘अमृत महोत्सव’ मना रहे हैं, हमें बापू के ‘ग्रामीण विकास’ के सपने को पूरा करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जब आजादी के अमृतकाल में हम हैं और आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं तो पूज्य बापू के सपनों के हम सब एक प्रकार से प्रतिबद्ध है कि आजादी की जंग में जो सपने देख कर लोगों ने खुद को आहूत किया, अपनी जवानी खपा दी तो हमें उन सपनों को साकार करना चाहिए।

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी के स्वागत के लिए सड़क के दोनों ओर 50 से ज्यादा मंच बनाए गए हैं। भाजपा कार्यालय पहुंचने के बाद पीएम स्थानीय नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *