उत्तराखंड

मुख्यमंत्री के लिए अपनी चंपावत सीट छोड़ने वाले कैलाश गहतोड़ी को भाजपा ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, राज्य वन विकास निगम का अध्यक्ष बनाया

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी चंपावत सीट छोड़ने वाले कैलाश गहतोड़ी को भाजपा ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। भाजपा ने गहतोड़ की राज्य वन विकास निगम का अध्यक्ष बनाया है। सीएम धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने वाले कैलाश गहतोड़ी को इनाम मिल सकता है। ऐसे कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे। सियासी जानकारों का मानना था कि विधायकी छोड़ने के बाद कैलाश गहतोड़ी का राजनीतिक ग्राफ ऊंचा होगा। इसका कारण यह है कि साल 2002 से अब तक मुख्यमंत्री के लिए जितने भी विधायकों ने इस्तीफा दिया है, उनमें से सभी को पार्टी और सरकार ने सम्मान दिया।

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने दी बधाई

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने आज उत्तराखंड वन विकास निगम के नवनियुक्त चौयरमेन कैलाश चंद गहतोड़ी के स्वागत कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। साथ ही उत्तराखंड वन विकास निगम के नवनियुक्त चौयरमेन कैलाश चंद गहतोड़ी को कार्यभार ग्रहण करने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपके नेतृत्व में वन विकास निगम लगातार ऊंचाई के पथ पर बढ़ता रहेगा। इस अवसर पर रायपुर से भाजपा के विधायक उमेश शर्मा काऊ, वन विकास निगम के प्रबंध निदेशक डॉ धनंजय मोहन, अपर प्रबंध निदेशक के.एम.राव, महाप्रबंधक निशांत वर्मा, क्षेत्रीय प्रबंधक (टिहरी क्षेत्र) आकाश वर्मा सहित कई अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *