Sunday, September 8, 2024
उत्तराखंड

भाजपा ने पैराशूट प्रत्याशी उतारकर पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं का किया अपमान : हरक सिंह

  • देखें वीडियो, कांग्रेस नेता हरक सिंह मंगलौर के बाद बदरीनाथ सीट पर जुटे
  • जनता अब देश में मजबूत विपक्ष की ताकत देख रही, उत्तराखण्ड में भी विपक्ष को ताकत दें मतदाता

मंगलौर/देहरादून: बदरीनाथ व मंगलौर उपचुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा की चुनौती से जूझ रही कांग्रेस ने पार्टी दिग्गजों को चुनावी अखाड़े में उतार दिया है। पूर्व मंत्री व पार्टी के वरिष्ठ नेता हरक सिंह रावत ने मंगलौर में चुनावी बैठकों व सभाओं में भाजपा पर करारे प्रहार करने के बाद बदरीनाथ सीट पर पार्टी प्रत्याशी के प्रचार के लिए कूच कर गए।

हरक सिंह रावत ने मंगलौर में कहा कि अब देश की राजनीति बदल रही है। और एक मजबूत विपक्ष संसद में दिख रहा है। भाजपा के पीएम व मंन्त्री वही पुराने हैं लेकिन एकजुट विपक्ष का संसद के अंदर और बाहर जनमुद्दों पर सँघर्ष पूरा देश देख रहा है। पेपर लीक कांड पर विपक्ष ने जनता की आवाज उठाई और आज केंद्र सरकार को झुकना पड़ा। कांग्रेस नेता ने कहा कि मंगलौर और बदरीनाथ सीट पर कांग्रेस की विजय से विधानसभा के अंदर मजबूत विपक्ष पहाड़ की आवाज उठाएगा।

उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा सरकार कांग्रेस के लोगों का चालान कर रही है। बाहर से आये भाजपा प्रत्याशी अपने धन के सहारे मतदाताओं को प्रभावित कर रहे हैं लेकिन मंगलौर व बदरीनाथ में कांग्रेस प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतेंगे।

6 जुलाई यानि आज से हरक सिंह रावत बदरीनाथ सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी लखपत बुटोला के पक्ष में प्रचार करेंगे। हरक सिंह ने कहा कि भाजपा मंगलौर और बदरीनाथ में आयातित उम्मीदवारों के बल पर चुनाव लड़ रही है। राजेन्द्र भण्डारी ने बदरीनाथ की जनता पर चुनाव थोपा है। जनता इस धोखे का बदला लेगी। भाजपा ने निष्ठावान कार्यकर्ताओं की घनघोर उपेक्षा की है। कांग्रेस नेता ने कहा कि जनता ने बदलाव का मन बना लिया है। और 13 जुलाई को चुनाव परिणाम कांग्रेस के हक में आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *