उत्तराखंडराजनीति

प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से मिले उत्तराखंड के भाजपा सांसद। क्या नये सीएम को लेकर हुई चर्चा ?

प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से मिले उत्तराखंड के भाजपा सांसद। क्या नये सीएम को लेकर हुई चर्चा ?

नई दिल्ली: उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत की जीत के साथ भाजपा दोबारा से सत्ता में आ गई है। इतिहास बनाते हुए और मिथक तोड़ते हुए भाजपा की प्रचंड जीत के बाद आज संसद भवन में उत्तराखंड के सभी भाजपा सांसदों ने सोमवार को संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम के साथ लोकसभा सदस्य व केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट, रमेश पोखरियाल निशंक, अजय टम्टा, तीरथ सिंह रावत, महारानी राज्यलक्ष्मी शाह के अलावा राज्य सभा सदस्य अनिल बलूनी और नरेश बंसल शामिल थे।

केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने ट्वीट कर कहा कि आज दिल्ली स्थित संसद भवन में उत्तराखंड सहित उत्तर प्रदेश, मणिपुर व गोवा में मा. प्रधानमंत्री जी के करिश्माई नेतृत्व में मिले प्रचण्ड बहुमत पर उत्तराखण्ड के सभी मा. सांसदगणों के साथ साथ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र जी का आभार व्यक्त किया।

उत्तराखंड में भाजपा प्रचंड बहुमत से सत्ता में वापस आई है ऐसे में सभी सांसदों ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को शुभकामनाएं दी और उन्हें बधाई दी जेपी नड्डा ने सभी सांसदों का अभिवादन किया। इस दौरान राज्य की नई सरकार के गठन और नए मुख्यमंत्री को लेकर भी जेपी नड्डा के साथ सांसदों की चर्चा हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *