उत्तराखंड

आज से उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा

उत्तराखंड: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में रविवार से उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। वे उस दौरान गढ़वाल व कुमाऊं मंडल की विभिन्न सीटों पर चुनावी सभाएं भी करेंगे। रविवार को नड्डा दिल्ली से चलकर पूर्वाह्न दस बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे चापर के जरिए मातली हेलीपेड उत्तरकाशी पहुंचेंगे और रामलीला ग्राउंड उत्तरकाशी में पूर्वाह्न 11 बजे से गंगोत्री प्रत्याशी सुरेश चौहान को समर्थन में सभा करेंगे।

दोपहर सवा बारह बजे वे सहसपुर के लिए रवाना होंगे और दोपहर दो बजे से पार्टी प्रत्याशी सहदेव पुंडीर के पक्ष में डोर-टू-डोर जनसंपर्क करेंगे। पौने तीन बजे वे डोईवाला में के लिए चापर से जाएंगे और 3:30 बजे डोईवाला में पार्टी प्रत्याशी बृजभूषण गैरोला के समर्थन में जनसभा करेंगे। रात्रि में वे राजपुर रोड स्थित एक होटल में संगठनात्कम बैठकों में हिस्सा लेंगे।

सोमवार को नड्डा जीटीसी हेलीपेड से बागेश्वर के लिए प्रस्थान करेंगे। पूर्वाह्न 11 बजे पहले वे श्री बाबा बागनाथ मंदिर के दर्शन करेंगे और इसके बाद प्रत्याशी चंदन राम दास के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वे पिथौरागढ़ पहुंचेंगे और दोपहर सवा दो बजे पार्टी प्रत्याशी चंद्रा पंत के समर्थन में सभा करने के बाद देहरादून के लिए रवाना होंगे। अपराह्न साढ़े चार बजे कैंट विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी सविता कपूर के समर्थन में जनसभा करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

गडकरी सात को करेंगे घोषणा पत्र जारी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाजपा के घोषणा पत्र (दृष्टि पत्र) को 7 फरवरी को दून में जारी करेंगे। पार्टी ने घोषणा पत्र को लगभग अंतिम रूप दे दिया है। कांग्रेस व आप पहले ही अपने-अपने घोषणा पत्र को जारी कर चुके हैं। इससे भाजपा पर मनोवैज्ञानिक दवाब भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *