गणतन्त्र दिवस के मौके पर भाजपा जारी करेगी उत्तराखंड प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट

गणतन्त्र दिवस के मौके पर भाजपा जारी करेगी उत्तराखंड प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट

उत्तराखंड: विधानसभा चुनाव बिलकुल नजदीक है सभी पार्टी अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर चुकी है। लेकिन भाजपा अभी भी कुछ सीटो को लेकर असमंजस में दिखाई दे रही है। वहीं कुछ लोगो का यह भी मानना है की भारतीय जनता पार्टी 11 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान करने में जानबूझकर देरी कर रही है। दावेदारों को लेकर पैदा हुए असमंजस और प्रत्याशी चयन में हो रही देरी को लेकर प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने साफ किया कि ऐसा पार्टी विशेष रणनीति के तहत कर रही है।

जब उनसे पूछा गया कि आखिर भाजपा इतने दिनों बाद भी 11 सीटों पर क्यों प्रत्याशी नहीं उतार पाई है ? क्या पार्टी ने नाराजगी की वजह से इन सीटों को रोका हुआ है ? इसके जबाव में प्रह्लाद जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक रणनीति के तहत चुनावों में उतरी है। उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों पर फैसला हो चुका है लेकिन एक रणनीति के तहत जानबूझकर कुछ सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि राज्य और शीर्ष नेतृत्व की ओर से लगातार बैठकें की जा रही हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के साथ लगातार विचार विमर्श किया जा रहा है। एक दो दिन में शेष सीटों पर भी ऐलान कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनावों को पार्टी बड़े अंतर से जीतने जा रही है और इसी के लिए पार्टी की ओर से विशेष रणनीति अपनाई जा रही है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.