उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, परिवार के 2 लोगों की मौत

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में आज सुबह चोपड़ा-डूंगरी मोटरमार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है, जहां एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना सुबह की है जब एक अल्टो कार चोपड़ा से डुंगरी जा रही थी। इसी बीच डूंगरी के समीप कार अचानक अनियंत्रित होकर सीधे 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। आपदा प्रबंधन को सूचना मिलने पर रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर घायलों को निकाला और उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। वाहन मे सवार सभी लोग एक परिवार के डुंगरी गांव के रहने वाले है।

बता दें कि इस दुर्घटना का शिकार हुए 6 लोगों में कल्पेश्वरी पत्नी बुद्धि लाल उम्र 58 वर्ष और आरती पुत्री जीत पाल उम्र 24 वर्ष की दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि जीतपाल पुत्र बुद्धि लाल उम्र 50 वर्ष, बुद्धि लाल पुत्र हीरू लाल उम्र 70 वर्ष, देवेश्वरी देवी पत्नी जीतपाल उम्र 45 वर्ष और आरती पुत्री जीतपाल उम्र 27 वर्ष घायल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *