अल्मोड़ा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवाओं के साथ लगाई दौड़

अल्मोड़ा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवाओं के साथ लगाई दौड़

अल्मोड़ा:- अल्मोड़ा दौरे पर रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नया अंदाज देखने को मिला। वह सुबह अल्मोड़ा के हेमवती नंदन बहुगुणा खेल मैदान में रनिंग ट्रैक पर युवा खिलाड़ियों के साथ शामिल हुए और भरी ठंड में दौड़ लगाई। मुख्यमंत्री ने स्टेडियम के इंडोर बैडमिंटन कोर्ट में कुछ युवा खिलाड़ियों के साथ बैडमिंटन भी खेला। उन्होंने राज्य के युवाओं से उत्तराखंड को भारत के अग्रणी खेल राज्यों में से एक बनाने का संकल्प लेने का आग्रह किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर कहा- अल्मोड़ा के दो दिवसीय दौरे में सुबह के दौरे में मैंने स्पोर्ट्स स्टेडियम में युवाओं के साथ दौड़ लगाई और बैडमिंटन खेला। इस दौरान युवा साथियों और स्थानीय लोगों से सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों का फीडबैक भी लिया। एक अन्य पोस्ट में मुख्यमंत्री ने कहा- आइए, हम सब मिलकर खेलो इंडिया और फिट इंडिया में भाग लेकर उत्तराखंड को खेल के क्षेत्र में देश के अग्रणी राज्यों में से एक बनने का संकल्प लें।

मुख्यमंत्री ने अल्मोड़ा में राजकीय पुस्तकालय का लोकार्पण कर एनसीसी कैडेट्स एवं अन्य प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं के साथ ‘उत्तराखंड राज्य सर्वश्रेष्ठ राज्य होगा’ विषय पर संवाद किया। सीएम ने एक अन्य ट्वीट में कहा- सर्वश्रेष्ठ उत्तराखंड के निर्माण में हमारी भावी पीढ़ी का योगदान अहम है। हमारी सरकार भी बच्चों को शिक्षा, स्वास्थ्य एवं खेल के क्षेत्र में बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने हेतु पूर्णतः प्रतिबद्ध है।

मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में जनपद स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक के दौरान जिले में प्रदेश सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों में तेजी लाने का निदेश दिया। इसके बाद पंचायत प्रतिनिधियों से भेंट-वार्ता कर धरातल पर योजनाओं के सफल क्रियान्वयन से संबंधित विषयों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार के अथक प्रयासों से सूबे का हर जिला समग्र विकास के रास्ते पर गतिशील है, इसकी निरंतरता को बनाए रखने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *