उत्तराखंडराजनीति

कर्नल अजय कोठियाल बोले, नव निर्माण में भागीदार बने फर्स्ट टाइम वोटर, उत्तराखंड में आप पार्टी के सीएम फेस हैं कोठियाल

देहरादून: आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता (सेवानिवृत्त) कर्नल अजय कोठियाल ने नव परिवर्तन संवाद के दूसरे फेज में शुक्रवार को उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में पहली बार वोट देने जा रहे मतदाताओं से संवाद किया। उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की। कर्नल कोठियाल ने कहा कि युवा अपने कीमती वोट का उपयोग उत्तराखंड के नव निर्माण के लिए करें।

कर्नल कोठियाल ने कहा कि नए मतदाता पहली बार वोट देने जा रहे हैं तो वह अपना वोट मातृभूमि को समर्पित करें। आने वाला चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है। इस चुनाव में जनता ने वह कार्य करना है, जिसके लिए उत्तराखंड को उत्तर प्रदेश से अलग किया गया था। कहा कि उत्तराखंड के लोग, भाजपा और कांग्रेस के बीच फंस कर रह गए, लेकिन दोनों ही दलों ने जनता को बेवकूफ बनाया। कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड नव निर्माण के सपने को पूरा करने के लिए संकल्पित है। अगर पार्टी सत्ता में आती है तो सभी गारंटी व वादे पूरे किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि नए मतदाताओं को इस बात का विशेष ध्यान रखना है कि वह अपना वोट किसे और क्यों दे रहें हैं। कहा कि उत्तराखंड को आज नई राजनीति की जरूरत है। कहा कि आम आदमी पार्टी, उत्तराखंड को भाजपा और कांग्रेस से छुटकारा दिलाने का काम करेगी। कहा कि युवाओं से मैं उत्तराखंड की तरक्की के लिए वोट मांगने आया हूं। अब उत्तराखंड को आगे बढ़ाने का संकल्प लेने का दिन आ चुका है। 14 फरवरी को होने वाले चुनाव में अपने वोट का उपयोग जरूर करें।

उत्तराखंड में आप पार्टी के सीएम फेस हैं कोठियाल

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल आम आदमी पार्टी का सीएम चेहरा हैं। राज्य के दौरे पर आए दिल्ली के सीएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने ये घोषणा की थी। पार्टी ने सबसे पहले उत्तराखंड में ही सीएम के चेहरे का ऐलान किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *