कांग्रेस प्रत्याशी गोदावरी थापली की बहन कमला थापली ने भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी के लिए मतदान करने की अपील की

कांग्रेस प्रत्याशी गोदावरी थापली की बहन कमला थापली ने भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी के लिए मतदान करने की अपील की

मसूरी: चुनाव को लेकर 6 दिन बचे हैं ऐसे में चुनावी मैदान पर उतरे प्रत्याशी अपनी तरफ से जनता को अपने पक्ष में करने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं इसी को लेकर मसूरी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस की सीधी टक्कर नजर आ रही है जहां भाजपा से कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी है तो दूसरी ओर कांग्रेस की प्रदेश महासचिव गोदावरी थापली मैदान पर है वही गोदावरी थापली की बहन कमला थापली भाजपा में शामिल होकर भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी के लिए प्रचार प्रसार कर रही है। जिसको लेकर कमला थापली ने मसूरी विधानसभा के गई क्षेत्रों में गणेश जोशी के पक्ष में प्रचार प्रसार कर लोगों को भाजपा के लिये मतदान करने की अपील की।

कमला थापली ने कहा कि कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और भाजपा की रीति नीति से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुई है और भाजपा के लिए काम कर रही है जबकि दूसरी ओर उनकी सगी बड़ी बहन गोदावरी थापली कांग्रेस से चुनाव मैदान पर है उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी भी महिलाओं को सम्मान नहीं देती है वह 25 साल से कांग्रेस की सेवा कर रही थी परंतु 25 साल में एक बार भी कांग्रेस ने उनको सम्मान देने का काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में बहुत ज्यादा अंतर है वहीं मसूरी विधायक गणेश जोशी जन नेता है वह बिना किसी भेदभाव के काम करते हैं। मसूरी विधायक और कैबिनेट मंत्री रहते हुए उन्होंने हजारों लोगो की मदद की परंतु उन्होंने आज तक यह नहीं पूछा कि जिसकी वह मदद कर रहे हैं वह कांग्रेस का है बीजेपी का है या अन्य पार्टी का है और यही कारण है कि गणेश जोशी के कामों से काफी प्रभावित हुई है।

वह मसूरी की जनता से कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी वोट देने की अपील कर रही है जिससे मसूरी और लोगो को विकास हो सके। उन्होंने कहा कि परिवारिक तौर पर उनको किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं है वह अपनी मन से भाजपा के लिए काम कर रही है और करती रहेगी।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.