सोनिया गांधी को ईडी द्वारा भेजे गए नोटिस को लेकर 21 जुलाई को देहरादून में ईडी दफ्तर के बाहर कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

सोनिया गांधी को ईडी द्वारा भेजे गए नोटिस को लेकर 21 जुलाई को देहरादून में ईडी दफ्तर के बाहर कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

देहरादून: कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी द्वारा जारी किए जा रहे नोटिस और पूछताछ के विरोध में कांग्रेस 21 जुलाई को देहरादून में ईडी दफ्तर पर प्रदर्शन करेगी। ईडी ने इस दिन सोनिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछताछ के विरोध में भी कांग्रेस ने 13 जून को ईडी दफ्तर पर धरना दिया था।

मंगलवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए विपक्षी दलों का उत्पीड़न कर रही है। राजनीतिक षड्यंत्र रचकर फर्जी मुकदमें दर्ज कराए जा रहे हैं। केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्ष की आवाज दबाने में हो रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार की जनविरोधी और दमनकारी नीतियों के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं।

भाजपा से यह बर्दास्त नहीं हो रहा है। इसलिए एक आधारहीन मुद्दों के आधार पर ईडी के जरिए परेशान करने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस इस कार्रवाई के विरेाध में 21 जुलाई को क्रॉस रोड स्थित ईडी कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन करेगी। करन ने कहा कि पार्टी के सभी नेताओं केा इस कार्यक्रम के बारे दिशानिर्देश दे दिए गए हैं।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.