सरकारी स्कूल में शिक्षक समेत सात छात्रों को कोरोना, एक ही दिन में मिले 282 नए मामले

सरकारी स्कूल में शिक्षक समेत सात छात्रों को कोरोना, एक ही दिन में मिले 282 नए मामले

उत्तराखंड:- उत्तराखंड में कोरोना के मामले तेजी से बढने लगे हैं। चिंता बढ रही है लेकिन अभी तक टैस्टिंग की सुविधा शुरू नहीं हुई है। उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से संक्रमणों की संख्या तेजी से बढ रही है। पिछले चैबीस घंटे में भी 282 नए मरीज मिले हैं जिसने सबकी चिंताए बढा दी है। हालंाकि किसी भी मरीज की मृत्यु की सूचना नही ंहे जो कि एक राहत की बात है। प्रदेश में इस समय 1180 मामले हैं जबकि पिछले एक दिन में223 मरीज ठीक होने में भी कामयाब हुए हैं। वहीं टिहरी देवलधार स्थित नवोदय विद्वालय के आठ बच्चों मं संक्रमण पाया गया है

विभाग की ओर से टेस्टिंग जारी है लेकिन संक्रमण के मामले सामने आने के बावजूद अभी इसमें तेजी दिखाई नहीं दे रही है। सबसे अधिक मामले 137देहरादून में सामने आए हैं जबकि हरिद्वार में 22, नैनीताल में 35, टिहरी में 19, ऊधमसिंह नगर में 32, अल्मोड़ा में 18, उत्तरकाशी में 13, बागेश्वर में एक पौड़ी में तीन व रुद्रप्रयाग में दो संक्रमित मरीज सामने आए हैं।

टिहरी देवलधार स्थित राजीव गांधी नवोदय स्कूल के सात छात्र और एक शिक्षक कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिन्हें अब छात्रावास मंे ही उपचार मुहैया कराया जा रहा है और अब इन बच्चों के स्वास्थ्य में सुधार बताया जा रहा है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.