नहीं सह पाया पत्नी के अत्याचार, जहर खा कर दे दी जान, पिता का आरोप पुत्रवधू झूठे मुकदमों की देती थी धमकी

नहीं सह पाया पत्नी के अत्याचार, जहर खा कर दे दी जान, पिता का आरोप पुत्रवधू झूठे मुकदमों की देती थी धमकी

देहरादून:- अक्सर ऐसे कई मामले हमें सुनने को मिलते हैं जिनमें पति के अत्याचारों से पत्नी अपनी जान दे देती है लेकिन उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक ऐसे मामले को थाना बसंत विहार में दर्ज कराया गया है जिसमें शिकायतकर्ता द्वारा अपनी बहू और उसके परिवार के खिलाफ उनके पुत्र द्वारा पत्नी एवं उसके परिवार के अत्याचार के कारण जहर का सेवन करने की बात कही गई है।

इस संबंध में मृतक के पिता निवासी ग्राम हरबंसवाला पोस्ट ऑफिस मेंहूंवाला देहरादून ने खाना पसंद बिहार पुलिस में एक प्रार्थना पत्र देते हुए पुलिस को बताया कि उसकी पुत्रवधू व उसके परिवार वालों द्वारा उनके पुत्र की झूठी रिपोर्ट लिखवा कर बंद करवाने एवं बार-बार उसको धमकी देकर डराने धमकाने की हरकतें की जा रही थी, जिसके बाद उनके द्वारा कही बातों के डर से आज दिनांक 16 सितंबर 22 को वादी के पुत्र द्वारा घर में जहरीला पदार्थ खा लिया गया। परिजन उसे उपचार हेतु महंत इंद्रेश में उपचार हेतु ले गए जहां दौराने उपचार मृत्यु हो गई.

पिता की शिकायत के बाद थाना वसंत विहार थाने में अभियुक्त गणों के विरुद्ध अंतर्गत धारा 306 आईपीसी अभियोग पंजीकृत किया गया. मृतक के पंचायतनामा एवं पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया तथा मामले की जांच की जा रही है।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.