टपकेश्वर मंदिर पहुंचे धामी, गुरूद्वारे में भी मत्था टेका

टपकेश्वर मंदिर पहुंचे धामी, गुरूद्वारे में भी मत्था टेका

देहरादून:- उत्राखंड के 12वें मुख्मयंत्री के तौर पर शपथ लेने से पूर्व पुष्कर सिंह धामी ने आज भगवान टपकेश्वर मंदिन में पूजा अर्चना की एवं बाद मंे गुरूद्वारे में भी मत्था टेका। अन्य नेताओं ने भी नई सरकार के गठन से पूर्व विभिन्न मंदिरों एवं धार्मिक स्थल में पूजा अर्चना की एवं प्रदेश व देश की खुशहाली की कामना की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टपकेश्वर मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। इसके बाद रेसकोर्स स्थित गुरुद्वारा में मत्था टेका और प्रदेश की खुशहाली के लिए अरदास की। वहीं मदन कौशिक भी मंदिर में पूजा अर्चना के लिए पहुंचे। यमुनोत्रीधाम के पुरोहित महासभा के अध्यक्ष पुरुषोतम उनियाल की अगुवाई में उत्तरकाशी जिले के बड़कोट में सुबह प्रदेश में पुनः भाजपा सरकार लौटने पर मां यमुना के शीतकालीन प्रवास खरशालीगाँव स्थित यमुना मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की गई। धामी सरकार की नेतृत्व में प्रदेश के सर्वांगीण विकास के साथ खुशहाली की कामना की गई।

परेड मैदान में आज कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। साथ ही उनका नया मंत्रीमंडल भी शपथ लेगा। शपथ ग्रहण के साथ ही धामी की उत्तराखंड के 12वें मुख्यमंत्री के दौर पर दूसरी पारी शुरू होगी।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.