डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने BJP पर बोला हमला

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने BJP पर बोला हमला

दिल्ली:- विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कश्मीरी पंडितों पर बयान के बाद हो रही उनकी आलोचना के बाद डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) नेता मनीष सिसोदिया ने विपक्षी भाजपा पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को कश्मीरी पंडितों के लिए नहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए चिंतित है।

उन्होंने सोमवार को विधानसभा में सीएम केजरीवाल के बयान का बचाव करते हुए कहा, ”सीएम केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों के लिए बहुत किया है। दस्तावेजों की कमी के बावजूद 223 शिक्षकों को स्थायी किया, पेंशन व्यवस्थित की। दिल्ली में कश्मीरी पंडितों को प्रति व्यक्ति 3,000 रुपये सुनिश्चित किए।”उन्होंने आगे कहा, ”देशभर के कश्मीरी पंडित वापस कश्मीर जाने का अवसर चाहते हैं। भाजपा पिछले आठ साल से सत्ता में है। उन्होंने कश्मीरी पंडितों के लिए क्या किया?”

केजरीवाल ने दिया था ये बयान
इससे पहले गुरुवार को विधानसभा में अरविंद केजरीवाल ने फिल्म को लेकर बड़ा बयान दे दिया था। उन्होंने विधानसभा सत्र को संबोधित करते हुए कहा था कि द कश्मीर फाइल्स को कर मुक्त करने की मांग न करके इसे यूट्यूब पर डाल देना चाहिए। केजरीवाल ने कहा था, ”टैक्स फ्री क्यों करवा रहे हो? अरे यूट्यूब पर डाल दो, फ्री फ्री हो जाएगी। इतना ही तुमको शौक है तो विवेक अग्निहोत्री को बोलो यूट्यूब पर डाल देगा। सारी पिक्चर फ्री है। सारे लोग देखेंगे। टैक्स फ्री की क्या जरूरत है।”इसके बाद कश्मीरी पंडितों के साथ विभिन्न राजनीतिक दलों ने उनका भारी विरोध किया था। अब मनीष सिसोदिया ने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.