उत्तराखंडराजनीति

सीएम पुष्कर धामी को जोश से लबरेज कार्यकर्ताओं ने कंधे पर उठाकर मंच तक पहुंचाया

हरिद्वार: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार देहरादून और हरिद्वार की जनता को वर्चुअल तरीके से संबोधित किया। इस मौके पर सीएम पुष्कर धामी लक्सर पहुंचे। जहां जोश से लबरेज कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी को कंधे पर उठाकर मंच तक पहुंचाया। मंच पर पहुंचने के बाद उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी संजय गुप्ता के पक्ष में वोट मांगा।

लक्सर में लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल संवाद को सुना। पीएम मोदी ने अपने संवाद में कहा कि उत्तराखंड से उनका गहरा नाता रहा है। बीजेपी सरकार ने कई योजनाओं पर काम किया है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार को भी घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने उत्तराखंड में मात्र 4 करोड़ रुपए लगाए और जब साल 2014 में हमारी सरकार आई तो सबसे पहले ऋषिकेश-कर्णप्रयाग लाइन का काम शुरू किया, राज्य में कांग्रेस की सरकार होने की वजह से उस पर ब्रेक लग गया।

पीएम मोदी ने देहरादून और हरिद्वार की जनता को वर्चुअल तरीके से संबोधित किया। इस मौके पर पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर करारा प्रहार किया। वहीं, हरिद्वार के प्रत्येक विधानसभा की चार स्थानों पर वर्चुअल जनसभा का आयोजन किया गया। लक्सर, सुल्तानपुर, निरंजनपुर और खानपुर में काफी संख्या में लोगों ने वर्चुअल विजय संकल्प सभा में प्रतिभाग किया। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 सिर पर है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वर्चुअल विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लक्सर पहुंचे। जहां उन्होंने पीएम मोदी की वर्चुअल विजय संकल्प सभा से पहले जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी संजय गुप्ता के पक्ष में वोट देने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *