चुनाव जितने के लिए रण के साथ साथ खेल के मैदान में उतर पड़े हरीश रावत और CM धामी

चुनाव जितने के लिए रण के साथ साथ खेल के मैदान में उतर पड़े हरीश रावत और CM धामी

उत्तराखंड:- विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है ऐसे में युवा मतदाताओं को साधने के लिए कांग्रेस और भाजपा नेताओं को क्या-क्या नहीं करना पड़ रहा है। चुनाव रण में एक-दूसरे के वार का जवाब देने के साथ ही नेता खिलाड़ी बनकर भी दमखम दिखाने को आतुर हैं। रविवार को कांग्रेस नेता एवं पूर्व सीएम हरीश रावत ने लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के बिंदुखाता में कबड्डी खेली।

बता दें की चुनावी रण में व्यस्त कांग्रेस नेता एवं पूर्व सीएम हरीश रावत ने लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के बिंदुखाता में खिलाड़ियों के साथ कबड्डी खेली। इससे उन्होंने यह संदेश दिया कि अभी बुजुर्ग नहीं हुए हैं, बल्कि राजनीति में युवाओं की तरह दमखम रखते हैं।इन दिनों चुनावी प्रचार प्रसार में व्यस्त हरीश रावत बच्चो के साथ खेल के मैदान में उतर पड़े।

वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून पहुंचते ही मैदान में फुटबॉल खेल रहे बच्चों के बीच जाने से खुद को नहीं रोक पाए। प्रदेश में 18 से 40 आयु वर्ग के युवा मतदाताओं की संख्या 40 लाख से अधिक है। कांग्रेस और भाजपा युवाओं को साधने की कोशिश में जुटी है। इसके लिए दोनों दलों के नेता चुनाव मैदान से खेल मैदान तक दमखम दिखाने को उतर रहे हैं।

युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कुछ माह पहले एक मैत्रीपूर्ण मैच में बल्लेबाजी करने उतरे थे। लेकिन गेंद लगने से उनके हाथ में चोट आ गई थी। चोटिल होने के बाद भी शांत नहीं बैठे और लगातार कार्यक्रम में शामिल होते रहे।रविवार को कुमाऊं दौरे से लौटते हुए देहरादून जीटीसी हैलीपैड के समीप महिंद्रा ग्राउंड में बच्चे फुटबॉल खेल रहे थे। उन्हें देखकर धामी खुद को नहीं रोक पाए और ग्राउंड में पहुंच गए।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.