हिन्दू महासभा ने एक्टर शाहरुख खान के खिलाफ मोर्चा खोल, ग्वालियर पुलिस को शिकायती आवेदन दिया

हिन्दू महासभा ने एक्टर शाहरुख खान के खिलाफ मोर्चा खोल, ग्वालियर पुलिस को शिकायती आवेदन दिया

ग्वालियर: स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर ने निधन के बाद श्रद्धांजलि देने पहुंचे सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर विवाद बड़ता जा रहा है। ग्वालियर में हिन्दू महासभा ने एक्टर शाहरुख खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हिन्दू महासभा ने ग्वालियर पुलिस को शिकायती आवेदन दिया है।

दरअसल पूरा परिदृश्य यह है कि लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान भी पहुंचे थे। लता जी को अंतिम प्रणाम करते हुए शाहरुख खान की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। शाहरुख ने वहां हाथ उठाकर लता मंगेशकर की आत्‍मा की शांति के लिए दुआ की। उसके बाद हाथ जोड़कर उन्‍हें प्रणाम भी किया, लेकिन इंटरनेट पर इस तस्वीर को अलग तरह से पेश किया जा रहा है। यूजर्स का आरोप है कि शाहरुख ने लता जी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके ऊपर थूका। अब हिन्दू महासभा की भी इस विवाद में एंट्री हो गई है। हिन्दू महासभा ने शाहरुख़ खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हिन्दू महासभा की युवा इकाई ने ASP को शिकायती आवेदन देकर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान पर देश द्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है।

हिंदू महासभा का आरोप है कि “शाहरुख खान ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते वक्त उनकी पार्थिव देह पर थूका. इस कृत्य से देशभर के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं, इसलिए उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए।” हिन्दू महासभा ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का हवाला देकर शिकायत की है और कहा कि अगर FIR दर्ज़ नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.