नहीं चलेगा ‘लोकल हूँ’ और ‘स्टाफ’ का बहाना,सबको करना होगा नियमो का पालन

नहीं चलेगा ‘लोकल हूँ’ और ‘स्टाफ’ का बहाना,सबको करना होगा नियमो का पालन

रुद्रप्रयाग: पुलिस ने आम जनता से सडक नियमो का पालन करने और हेलमेट पहनने का आग्रह किया है। जनपद पुलिस ने पोस्ट के जरिये लिखा की-

‘कृपया जनपद रुद्रप्रयाग की सम्भ्रान्त जनता एवं जनपद से होकर जाने वाले राष्ट्रीय, राज्य व अन्य सड़क मार्गों से होकर जाने वाले सभी दुपहिया वाहन चालकों से अपील, आग्रह एवं अनुरोध जो भी आप उचित समझें, को जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस के स्तर से सूचित किया जाता है कि, अपने किसी भी प्रकार के दुपहिया वाहन में हैल्मेट अवश्य पहनें। यदि दुपहिया वाहन में 02 सवारी सफर कर रहे हैं, ऐसी दशा में दोनों सवारियों के पास अनिवार्य रूप से हैल्मेट का होना आवश्यक होगा।’

इसके साथ ही हैशटेग के साथ कहा की आपकी सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है। इसलिए हमारी अपील, आग्रह एवं अनुरोध को स्वीकार करते हुए अनिवार्य रूप से हैल्मेट अवश्य पहनें। साथ ही कहा की मौके पर इन बातों से हमें एवं स्वयं को बिल्कुल भी शर्मिन्दा न करें।

  • लोकल_हूं।
  • यहीं पास तक जाना है।
  • अरे हैल्मेट छूट गया है।
  • स्टाफ से हूं। इस प्रकार के कोई भी बहाने नहीं चलेंगे।

जनपद रुद्रप्रयाग में नियुक्त पुलिस या स्टाफ से हूँ शब्दों का प्रयोग करने वालों को तो किसी भी दशा में नहीं छोड़ा जायेगा। पहले शुरूआत अपने घर से ही करेंगे।

साथ ही स्थानीय जनता से भी पुनः अपील है कि, जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस का हैल्मेट पहनो अभियान आज से ही शुरू हो रहा है।

आज तो जागरुकता फैलायेंगे पर कल से चालान ही करेंगे।बाकी समझदार को इशारा ही काफी।

इससे पूर्व भी जनपद पुलिस कोरोना व चुनाव को लेकर जागरूकता रैली कर चुकी है। साथ ही ऑनलाइन के माध्यम से लोगो को साइबर क्राइम से बचने के लिए भी जागरूक व सतर्क किया।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.