“अजय” अभियान में तडके पुलिस व बदमाशों के बीच चली गोलियां, एक बदमाश को लगी पैर में गोली, बाकी चकमा देकर फरार

“अजय” अभियान में तडके पुलिस व बदमाशों के बीच चली गोलियां, एक बदमाश को लगी पैर में गोली, बाकी चकमा देकर फरार

हरिद्वार:- हरिद्वार में कप्तान का सफायां अभियान जारी है। इस बार हरिद्वार पुलिस की मुठभेड शातिर बदमाशों से हुई है जिसमें गुलेल से पुलिस के एक सिपाही वीरपाल की आंख फोड़ने के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश देशराज पर पचास हजार का ईनाम घोषित है जबकि इसके कुछ साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे।

बता दें कि हरिद्वार के शिवालिक नगर में सिपाही की आंख फोड़ने की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया था। घटना में सिपाही की आंख पूरी तरह से खराब हो गयी थी।

पूरी घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए एसएसपी अजय सिहं ने बदमाशों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया। आज सुबह सूचना मिले पर पुलिस बहादराबाद नहर पटरी पहुंची तो पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। आमना सामने होने पर पुलिस ने बदमाशों को ललकार तो उनकी ओर से फायरिंग की गयी, जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे एक गोली एक बदमाश के लगी, जबकि उसके अन्य साािी फरार हो गए।

हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि घटना आज सुबह लगभग 8:30 बजे की है और एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसको अस्पताल भिजवाया गया है। एक बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहा। उसकी तलाश की जा रही है।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *