यमकेश्वर क्षेत्र में नशे में धुत बाहरी व्यक्तियों के द्वारा संदीप राणा के साथ बदतमीजी कि और साथ ही सिर पर वार, संदीप राणा लहुलुहान

यमकेश्वर क्षेत्र में नशे में धुत बाहरी व्यक्तियों के द्वारा संदीप राणा के साथ बदतमीजी कि और साथ ही सिर पर वार, संदीप राणा लहुलुहान

यमकेश्वर: यमकेश्वर क्षेत्र में गंगा व हैवल नदी के किनारे बने रिजॉर्ट में घूमने आने वाले बाहरी लोगों के द्वारा आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है और स्थानीय निवासियों को परेशान किया जाता है। बाहरी लोगों के द्वारा नदी के किनारे बैठकर खुले आम नशा किया जाता है, और गाली गलौज के साथ असभ्य व्यवहार करने की घटनाएं देखने को मिल रही हैं। स्थानीय लोगो के द्वारा जब विरोध किया जाता है तो बाहरी पर्यटक के वेश में आये आपराधिक प्रवित्ति के लोगो के द्वारा नशे में मारपीट औऱ गाली गलौज किया जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार संदीप राणा पुत्र कमल राणा घटटूगाढ़ स्थित रिजॉर्ट मे घूमने आये कुछ बाहरी लोगों द्वारा हमला किया गया है, जिससे संदीप राणा के सिर पर गम्भीर चोट आयी है। बताया जा रहा है कि संदीप राणा ने बाहरी व्यक्तियोँ को नदी के किनारे खुले आम नशा करने का विरोध किया तो नशे में धुत बाहरी व्यक्तियों के द्वारा संदीप राणा के साथ बदतिमीजी कि और साथ ही सिर पर वार कर दिया जिस कारण संदीप राणा लहुलुहान हो गया।

स्थानीय लोगो ने घटना की जानकारी लक्ष्मणझूला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, और पुलिस प्रसाशन से कार्यवाही की माँग करते हुये कहा कि ऐसे बाहरी व्यक्तियों पर नियंत्रण लगाया जाने की माँग की है। वही दोनो पक्षो को लक्ष्मणझूला थाने में बुलाया गया। बाहरी व्यक्तियोँ द्वारा लिखित रूप में माफ़ी नामा लिखवाया गया और दोनों पक्षो में समझौता करा दिया गया है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.