राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री सुरक्षा में हुई चूक के मामले की जांचकर्ता को मिली धमकी

प्रधानमंत्री सुरक्षा में हुई चूक के मामले में जांच कर रही सुप्रीम कोर्ट की जांच कमेटी की प्रमुख और पूर्व जज जस्टिस इंदु मल्होत्रा को सिख फॉर जस्टिस संगठन की तरफ से मामले को आगे न बढ़ाने की धमकी दी गई है। इस संगठन ने धमकी भरे ऑडियो क्लिप जारी किए हैं और यह भी कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री मोदी और सिखों में से किसी एक को चुनना होगा।

संगठन ने अपनी धमकी में आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज को हम किसी भी हालत में इस मामले की जांच नहीं करने देंगे। इतना ही नहीं क्लिप में यह भी कहा गया कि सुप्रीम कोर्ट के वकीलों की सूची बना ली गई है और सब का हिसाब होगा।

प्रधानमंत्री सुरक्षा में हुई चूक.

कुछ दिन पहले पंजाब में अपनी रैली में जा रहे प्रधानमंत्री के दल को हाईवे में रोक दिया गया। मोदी की सुरक्षा में हुई इस चुक में कई लोगो की शामिल होने की बात का अंदेशा लगाया जा रहा है।इस मामले की जांच कर रही सुप्रीम कोर्ट की प्रमुखइंदु मल्होत्रा को भी धमकाने की कोशिश जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिख फॉर जस्टिस संगठन की तरफ से अधिवक्ताओं को भी इस तरह की धमकी पहले दी जा चुकी है। सुप्रीम कोर्ट के कई वकीलों ने यह दावा किया है कि उन्हें भी धमकी वाले रिकॉर्डेड मैसेज और इंटरनेशनल कॉल्स चुकी है। इस पूरे मामले के बाद हड़कंप मच गया है। वरिष्ठ वकील महेश जेठमलानी ने ट्वीट कर सिख फॉर जस्टिस द्वारा भेजे गए इस ऑडियो को गंभीरता से लेने की बात कही है। मामला निश्चित तौर पर बड़ा है क्योंकि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक की जांच कर रहे न्यायिक समूह को इस तरह से धमकाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *