मनोरंजन

क्या हॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं रश्मि देसाई?

टेलीविजऩ जगत की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई अपनी जिंदगी को पूरी तरह से जी रही हैं। बीते दिनों रश्मि देसाई उमर रियाज़ के साथ अपने रिलेशनशिप से लेकर नागिन 6 में अपनी भूमिका को लेकर चर्चाओं में थीं लेकिन अब वे अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों का अटेंशन ले रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने वेकेशन की फोटोज साझा की हैं जिन्हें देख हर कोई हैरान है।

वही ऐसा लगता है मानो रश्मि देसाई ने हॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। दरअसल, ऐसा उनकी नई फोटोज इसका सबूत हैं जिनके बैकग्राउंड में हॉलीवुड देखा जा सकता है। रश्मि देसाई ने अपनी फोटोज के माध्यम से सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। हरियाली वाले पहाड़ों के बीच पोज दे रहीं रश्मि देसाई ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, हेलो हॉलीवुड…

वैसे आपको बता दें कि रश्मि देसाई किसी हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। वे लॉस एंजेलिस के ट्रिप पर हैं, जहां से उन्होंने फोटोज साझा की हैं। रश्मि देसाई सोलो ट्रिप पर हैं तथा प्रकृति की सुंदरता को एंजॉय कर रही हैं। फोटो सूरज ढलने के मनमोहक नजारे की है जिसमें सूर्य की लालिमा का सौंदर्य देखते ही बनता है। इन फोटोज पर रश्मि देसाई ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है जिसमें वे बोलती हैं, सूर्यास्त इस बात का प्रमाण है कि अंत कभी-कभी खूबसूरत भी हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *