‘केजीएफ 2’ के एक्टर मोहन जुनेजा का आज यानी 7 मई को लंबी बीमारी के कारण हुआ निधन

‘केजीएफ 2’ के एक्टर मोहन जुनेजा का आज यानी 7 मई को लंबी बीमारी के कारण हुआ निधन

बॉलीबुड:- ‘केजीएफ 2’ के एक्टर मोहन जुनेजा का आज यानी 7 मई को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। 54 वर्षीय मोहन जुनेजा लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता थे। रिपोर्ट के मुताबिक, वह लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। बंगलुरू के एक निजी अस्पताल में मोहन जुनेजा ने शनिवार को अंतिम सांस ली। उनकी आखिरी फिल्म हाल ही में रिलीज हुई ‘केजीएफ चौप्टर 2’ है। वह 4 साल पहले फिल्म के प्रीक्वल में भी थे। फिल्म की टीम की ओर से सोशल मीडिया पर मोहन जुनेजा को श्रद्धांजलि व्यक्त की गई है।

केजीएफ मेकर्स ने जताया शोक

मोहन जुनेजा के निधन के बाद केजीएफ को प्रोड्यूस करने वाली कंपनी होमबेल फिल्म ने एक्टर की तस्वीर के साथ उन्हें याद किया। तस्वीर पर लिखा है, ‘हम तुम्हें याद करते हैं मोहन जुनेजा।‘ इसके साथ कैप्शन दिया, ‘एक्टर मोहन जुनेजा के परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। वह कन्नड़ फिल्मों और हमारे केजीएफ परिवार के सबसे चर्चित चेहरों में से थे।‘

मोहन जुनेजा ने 100 से ज्यादा अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम किया। इनमें कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में भी फिल्में थीं। कन्नड़ फिल्म वॉल पोस्टर से उन्होंने फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया। इसके अलावा वह टीवी शो टंजंतं में भी दिखे। इस शो ने उन्हें घर-घर लोकप्रिय कर दिया।

आज शाम को होगा अंतिम संस्कार
फैन्स ने एक्टर के निधन पर शोक जताया और सोशल मीडिया पर अपना मैसेज पोस्ट किया है। रिपोर्ट के मुताबिक मोहन जुनेजा का अंतिम संस्कार शनिवार को बंगलुरू में होगा। इस दौरान परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.