27वीं चैलेंजर क्रिकेट ट्रॉफी अपने नाम कर महादेव इलेवन भिकियासैंण बना विनर

27वीं चैलेंजर क्रिकेट ट्रॉफी अपने नाम कर महादेव इलेवन भिकियासैंण बना विनर

भिकियासैंण (अल्मोड़ा): मोहन सिंह बिष्ट की स्मृति में आयोजित 27वीं चैलेंजर क्रिकेट ट्रॉफी महादेव इलेवन भिकियासैंण ने अपने नाम की। राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में हुए फाइनल में महादेव इलेवन ने सिनोड़ा एकादश को हराया। महादेव इलेवन के रघुवीर मैन ऑफ द मैच जबकि मनीष रौतेला मैन आफ द सीरीज के खिताब से नवाजे गए।

टॉस जीतकर सिनौड़ा एकादश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 18 ओवर में नौ विकेट खोकर 109 रन बनाए। जवाब में महादेव इलेवन भिकियासैंण ने पांच विकेट खोकर 15वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। विजेता टीम को एक ट्राफी व 51 हजार रुपये और उपविजेता टीम को 25 हजार रुपये और एक ट्राफी दी गई। मुरादाबाद के संजीव अग्रवाल ने अपने पिता लाला अमरनाथ की स्मृति में विजेता टीम को ट्राफी दी। रामअवतार अग्रवाल ने अपने पिता लालदुरमल की स्मृति में उपविजेता टीम को ट्राफी प्रदान की।

इस मौके पर नंदन सिंह मनराल ने अपने पुत्र राजू मनराल की स्मृति में मैन ऑफ द सीरीज की ट्राफी दी। राजू सतपोल और नरेंद्र बिष्ट ने निर्णायक की भूमिका निभाई। गोविंद स्कोरर और बीर सिंह बिष्ट उद्घोषक रहे। वहां पर महेंद्र सिंह बिष्ट, पूर्व जिला पंचायत सदस्य दीपक बिष्ट, आयोजक मंडल के राज रौतेला, मोहिनी देवी, देवकी देवी, उतम जीना, राजू बिश्ट, रामू मनराल आदि थे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.