महावीर रांगड ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी तैयारियां शुरू

महावीर रांगड ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी तैयारियां शुरू

नई टिहरी: विधानसभा धनोल्टी से भाजपा का टिकट न मिलने से खफा महावीर रांगड ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी तैयारियां शुरू कर दी हैं। रविवार को रांगड़ समर्थकों को मिलने नैनबाग पहुंचे। जहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया।

पूर्व विधायक महावीर सिंह रागड़ ने धनोल्टी विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। अपने समर्थकों के साथ नैनबाग क्षेत्र में पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। मैंने धनोल्टी विधानसभा में विगत कई वर्षों से कई विकास कार्यों को अंजाम दिया है। धनोल्टी विधानसभा की जनमानस की मांग और मां सुरकंडा देवी के आशीर्वाद से धनोल्टी विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना लिया है।

नैनबाग क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए उतरा हूं। कहा कि जिन लोगों को भाजपा ने टिकट दिया है। उनकी धनोल्टी विधानसभा में जमीनी पकड़ नहीं है। भाजपा मूल के व्यक्ति का टिकट कटना बड़ा चिंताजनक है। इसका खामियाजा भाजपा को धनोल्टी में भुगतना पड़ेगा। इस अवसर पर उनके साथ जिला पंचायत उपाध्यक्ष टिहरी गढ़वाल भोला परमार, बीडीसी भरत सिंह पवार, कमल रावत, जयप्रकाश, राजेश कैंतूरा, वीरेंद्र रमोला, खजान सिंह चौहान, अनूप सिंह पवार, सुंदर सिंह पवार, महावीर चौहान, धीरेंद्र पंवार आदि मौजूद रहे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.