मीनू सिंह बनी एम्स ऋषिकेश की निदेशक

मीनू सिंह बनी एम्स ऋषिकेश की निदेशक

देहरादून: आज स्टूडेंट असोसिएशन ऑफ फिजीकल थैरेपी (एसएपीटी इंडिया) द्वारा भारत के प्रतिष्ठित चिकित्सा संस्थान एम्स ऋषिकेश के नवनियुक्त निर्देशक प्रोफेसर मीनू सिंह जी को पवित्र पावन श्रीरामचरितमानस भेंट की गई। इस मौके पर एसएपीटी इंडिया ने निर्देशक को हार्दिक बधाई और शुभकामनाऐ प्रेषित की साथ ही
एम्स ऋषिकेश की नवनियुक्त निर्देशक प्रोफेसर मीनू सिंह ने स्टूडेंट असोसिएशन ऑफ फिजीकल थैरेपी (एसएपीटी इंडिया) द्वारा विश्व फिजीयोथेरेपी सप्ताह के अंतर्गत 11 सितंबर 2022 को आयोजित होने वाले प्रथम राष्ट्रीय अधिवेशन “एसएपीटीकोन2022” के पोस्टर का विमोचन किया।
प्रोफेसर मीनू सिंह ने इस मौके पर एसोसिएशन के कार्यो की जानकारी ली व छात्रों का मार्गदर्शन किया एवं एसएपीटी इंडिया को शुभकामनाऐ प्रेषित की ।

इस अधिवेशन में देश भर के फिजीयोथेरेपीसट, डाक्टर, नर्सिंग,छात्र व अन्य हेल्थकेयर प्रोफेशनल हिस्सा लेंगे।
इस मौके पर एसएपीटी इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिरुद्ध उनियाल ने निर्देशक का धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि उन्हे पूर्ण उम्मीद और विश्वास है कि उनके कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में एम्स ऋषिकेश चिकित्सा के क्षेत्र में नई बुलंदीयो को प्राप्त करेगा एवं प्रदेश व देश के सर्वांगीण विकास में एक अभूतपूर्व योगदान देगा।

साथ ही उन्होने बताया कि 10 सितंबर को वर्कशाप, 11 सितंबर को राष्ट्रीय अधिवेशन व शाम को कोरोना वारियर्स को समर्पित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम पीजीआई चंडीगढ में आयोजित करवाया जाएगा। साथ ही उन्होने सभी हेल्थकेयर प्रोफेशनल से इस अधिवेशन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की।इस मौके पर हैप्पी शर्मा, अतिरिक्त सचिव,पंकज, सह संयोजक आदि एसएपीटी के सदस्य उपस्थित रहे।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.