विधायक संजय डोभाल ने ली समीक्षा बैठक,अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

विधायक संजय डोभाल ने ली समीक्षा बैठक,अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

उत्तरकाशी:- यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक संजय डोभाल ने युजेवीएनएल गेस्ट हाउस चिन्यालीसौड़ में  जिलाधिकारी एवं उप जिलाधिकारी के समक्ष जिले एवं विकासखंड के सभी अधिकारियों की समीक्षा बैठक  ली।

बैठक में संजय डोभाल के द्वारा जनता की समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए एवं साथ ही निर्देश दिया कि जनता के फोन कॉल को रिसीव करें और उनकी समस्याओं को सुनें। साथ ही निर्देश दिया कि क्षेत्र में मूलभूत आवश्यकता जिसमें बिजली, पानी, सड़क,  आदि का दुरुस्त होना आवश्यक है. उन्होनें विधानसभा क्षेत्र की टूटी सड़कों की मरम्मत को लेकर दिशा निर्देश भी दिए. वहीं, घर-घर तक पेयजल आपूर्ति एवं विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त करने को कहा. साथ ही अधूरे पड़े विकास कार्यों को गुणवत्ता के साथ तय समय के भीतर पूरा करने के निर्देश भी दिए।

उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. विभाग की ओर से क्षेत्र में हो रहे विकास कार्य की प्रगति का समय-समय पर अवगत कराया जाना आवश्यक है. किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. विभागीय अधिकारी और कर्मचारी को विशेष हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी की शिकायत का मौका न दें। शिकायत मिलने पर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

समीक्षा बैठक में  जिलाधिकारी उत्तरकाशी , उप जिलाधिकारी डूंडा, लोक निर्माण विभाग, सिंचाई विभाग, विद्युत विभाग, जल संस्थान, जल निगम के अधिकारी  एवं    सुभाष नौटियाल , रतन सिँह राणा , सभासद ओम सेमवाल , सभासद पवित्रा , अरुण नौटियाल ,राहुल  , गेरौला  आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.