मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव ने थामा बीजेपी का हाथ

मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव ने थामा बीजेपी का हाथ

उत्तरप्रदेश: उत्तरप्रदेश की राजनीति में चुनाव से पहले उठक पठक चल रही है। जानकारी के मुताबिक समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली। सूत्रों के अनुसार वह बीजेपी हाईक्वाटर्स में जेपी नड्डा के द्वारा उन्हें सदस्यता सपथ दिलाई गयी ।

अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। अपर्णा यादव ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ की कैंट सीट से चुनाव लड़ा था समाजवादी पार्टी की यह उम्मीदवार बीजेपी की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं। हालांकि, अपर्णा ने करीब 63 हजार वोट हासिल किए थे उधर, रीता बहुगुणा जोशी के सांसद बनने के बाद यह सीट खाली हुई थी जिस पर 2019 में उपचुनाव हुआ था जिसमें भाजपा ने ही जीत दर्ज की थी और सुरेश चंद तिवारी चौथी बार विधायक बने थे।

उत्तराखंड की अपर्णा यादव हमेशा से ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की तारीफ करती आई हैं. उन्होंने राम मंदिर के लिए 11 लाख 11हजार का चंदा भी दिया था । फिलहाल पार्टी उनकी सीट बदलने की कोशिश में है लेकिन पार्टी से उन्हें चुनाव लडाने के लिए पूर्ण सहमत है ।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.