उत्तराखंडक्राइम

नैनीताल पुलिस ने कालाढूंगी क्षेत्र से करीब 25 लाख की अवैध स्मैक के साथ 1 तस्कर को किया गिरफ्तार

नैनीताल:- SSP NAINITAL PANKAJ BHATT द्वारा लक्ष्य नशा मुक्त नैनीताल के संकल्प को साकार करने हेतु जनपद में व्यापक स्तर पर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी/बिक्री के विरुद्ध चलाए जा रहे नशा उन्मूलन अभियान के क्रम में नंदन सिंह रावत, थानाध्यक्ष कालाढूंगी के नेतृत्व में ANTF सहित कालाढूंगी पुलिस टीम द्वारा 01 स्मैक तस्कर को 255 ग्राम अवैध स्मैक की तस्करी करते हुए नैनीताल रोड स्थित ब्रह्म बूबू मंदिर के गेट से 100 मीटर कालाढूंगी की ओर जंगलों के बीच से गिरफ्तार किया गया।

आज नंदन सिंह रावत, थानाध्यक्ष कालाढूंगी के नेतृत्व में ANTF सहित कालाढूंगी टीम द्वारा कालाढूंगी क्षेत्र में देखरेख शान्ति व्यवस्था व चेकिंग के दौरान 01 तस्कर को कालाढूंगी क्षेत्र से 255 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। जिस संबंध में थाना कालाढूंगी में एनडीपीएस एक्ट की सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज किया गया।

अभियुक्त बृजनंदन पुत्र लालता प्रसाद निवासी बिबनी पोस्ट नौगांव थाना अलीगंज, जिला बरेली, उत्तर प्रदेश से पूछताछ पर ज्ञात हुआ है कि वह अपने ही गांव में अफीम की खेती करता है जहां से वह स्मैक बनाकर लाता है और हल्द्वानी समेत कुमाऊ के अन्य पहाड़ी क्षेत्रों में तस्करी करता है। आज भी यह अभियुक्त एक अल्मोड़ा निवासी तस्कर को नैनीताल रोड के घटगढ़ क्षेत्र में स्मैक की सप्लाई करने की योजना बनाकर निकला था जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

बरामदगी-
255 ग्राम अवैध स्मैक तथा तस्करी में प्रयुक्त वाहन मो0 साइकिल बजाज CT 110 संख्या:–UP25DE1909
एसएसपी नैनीताल द्वारा पुलिस टीम को 5,000 रुपये का पुरुष्कार देने की घोषणा की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *