मनोरंजन

नेहा कक्कड़ पर भी चढ़ा फिल्म पुष्प का जादू, रेत पर बैठकर किया डांस

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे नेहा ऐसी सिंगर हैं जिन्हे सोशल मीडिया सेंसेशन कहा जाता है और अपनी आवाज से उन्होंने सभी का दिल जीता है। वैसे नेहा एकमात्र ऐसी भारतीय सिंगर हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। नेहा के पोस्ट्स को काफी पसंद किया जाता है और उनकी हर एक तस्वीर को फैंस प्यार देते हैं। अब इसी कड़ी में नेहा ने अपना एक और लेटेस्ट वीडियो साझा किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नेहा का एक अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। इस वीडियो में नेहा को पुष्पा फैन के रूप में देखा जा रहा है।

जी दरअसल, टॉलीवुड फिल्म पुष्पा ने देशभर में तहलका मचा रखा है और आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक हर किसी पर इस फिल्म का जादू सर चढक़र बोल रहा है। लोग इस फिल्म के डायलॉग से लेकर इस फिल्म के गाने तक पर वीडियो बना रहे हैं। अब इसी लिस्ट में नेहा कक्कड़ का नाम भी शामिल हो चुका है। आप देख सकते हैं सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो नीले रंग की ट्रेडिशनल आउटफिट में देखी जा सकती हैं। इस दौरान वो समंदर किनारे रेत पर बैठी हुई हैं और अल्लू अर्जुन और सामंथा रूथ प्रभु के रेत वाले डांस स्टेप को रीक्रिएट करती देखी जा सकती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CZD-WJdACvz/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

आप देख सकते हैं अपने पैरों को रेत में घुमाते हुए इस स्टेप करते हुए नेहा ने बेहद कातिलाना एक्सप्रेशन भी दिए हैं, जिससे फैंस घायल हुए जा रहे हैं और कमेंट में आहे भर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही नेहा ने ये भी बताया कि इस वीडियो के जरिए पुष्पा फिल्म के लिए अपना प्यार और प्रोत्साहन व्यक्त करना चाहती हैं। इसी के साथ नेहा के पति रोहनप्रीत भी अपनी पत्नी के इस कातिल अदा पर मर मिटे हैं। उनके अलावा नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी नेहा के परफॉर्मेंस की तारीफ की है और कमेंट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *