मनोरंजन

सलमान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan” का नया गाना ‘जी रहे थे हम’ #JeeRahe TheHum हुआ रिलीज

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan” का नया गाना ‘जी रहे थे हम’ #JeeRahe TheHum रिलीज हो गया है। दिलचस्प बात ये है कि इस गाने को खुद भाईजान ने गाया है। रोमांटिक ट्रैक में सलमान खान और पूजा हेगड़े की जबरदस्त केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

सलमान खान ने खुद ट्विटर पर गाने की रिलीज की अनाउंसमेंट की है और इस सॉन्ग का लिंक भी शेयर किया है। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों को गाने का सिग्नेचर स्टेप करने का चैलेंज भी दिया है। सलमान ने ट्विटर पर की गई पोस्ट में लिखा है, वो जो फॉलिंग वाला स्टेप है जिसमें कोई स्टेप नहीं है, वो करके दिखा दो लव का तो पता नहीं फॉलिंग इज श्योर किसी का भाई किसी की जान की नये सॉन्ग ‘जी रहे थे हम ( jee rahe the hum)’ में सलमान खान ब्लश करते हुए पूजा हेगड़े के लिए अपनी फीलिंग्स बयां करते नजर आ रहे हैं। वहीं गाने में सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और जस्सी गिल भी नजर आ रहे हैं। सलमान गाने में पूजा के साथ डांस भी करते नजर आते हैं।

बता दें कि ‘जी रहे थे हम’ से पहले किसी का भाई किसी की जान के दो और गाने रिलीज हो चुके हैं। नइयो लगदा फिल्म का पहला सॉन्ग था जिसे रिलीज किया गया था इसे काफी पसंद किया गया है वहीं इसके बाद बिल्ली बिल्ली सॉन्ग रिलीज किया गया। पार्टी डांस नंबर से सॉन्ग भी हिट रहा था। वहीं ‘जी रहे थे हम’ गाने को ऑडियंस का मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। किसी को सलमान खान की आवाज में गाया ये गाना पसंद आया है तो कई ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आवाज बहुत पैथेटिक है। पैसा बचाने के लिए खुद गाना गा लिया है। वहीं एक और यूजर ने लिखा, गाना देखकर मैं भी लॉरेंस बिश्नोई बन गया हूं।

सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को सामजी ने डायरेक्ट किया है. . फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। स्टार कास्ट की बात करें तो किसी का भाई किसी की जान में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंद्र सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, जस्सी गिल, पलक तिवारी सहित कई और कलाकार भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *