PM मोदी की श्रीनगर में सभा की तैयारियां शुरू

PM मोदी की श्रीनगर में सभा की तैयारियां शुरू

श्रीनगर:- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 10 फरवरी को विजय संकल्प सभा एनआइटी के खेल मैदान में होगी। जिलाधिकारी डा. विजय कुमार जोगदंडे ने भी श्रीनगर पहुंचकर मुख्य विकास अधिकारी प्रशांत कुमार आर्य और उपजिलाधिकारी श्रीनगर अजयवीर सिंह के साथ तैयारियों का जायजा लिया। प्रशासनिक अधिकारियों ने एसपीजी अधिकारियों के साथ भी बैठक की। गढ़वाल की 14 विधानसभा क्षेत्रों को लेकर तैयारियां 10 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प सभा के जरिये भाजपा गढ़वाल की 14 विधानसभा क्षेत्रों को साधना चाह रही है।

इस वर्चुअल सभा में 9 विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकत्र्ता मौके पर उपस्थित होंगे जबकि पांच विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल उपस्थिति होगी। वर्चुअल उपस्थिति और प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनने को लेकर पार्टी की ओर से व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं।

गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत श्रीनगर, पौड़ी, चौबट्टाखाल, रुद्रप्रयाग, केदारनाथ, कर्णप्रयाग, थराली, बदरीनाथ, देवप्रयाग विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री की इस सभा में खुाद उपस्थित रहेंगे।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आगामी 10 फरवरी को श्रीनगर गढ़वाल में प्रस्तावित विजय संकल्प सभा की तैयारी शुरू हो गई है। सभा को लेकर एसपीजी के महानिरीक्षक के नेतृत्व में एसपीजी की टीम ने मंगलवार को श्रीनगर पहुंचकर प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया। दोपहर बाद वायु सेना के तीन एमआइ-17 हेलीकाप्टरों ने कुछ-कुछ समय के अंतराल में एसएसबी के हेलीपैड पर ट्रायल लैंडिग भी की।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.